मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

साउथ अफ्रीका सीरीज से बाहर जडेजा ने कहा- शेर आखिर शेर ही होता है...


SUJEET KUMAR 19/01/2018 12:24:27
509 Views

​​ravindra jadeja

Ravindra Jadeja  (Social Media)

New Dehli. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक शेर के साथ मस्ती करते हुए फोटो शेयर की है। इसमें उन्होंने लिखा है कि, 'शेर, शेर होता है... चाहे सासन गिर हो या फिर जोहानिसबर्ग। पिंजरे में शेर को बहुत लोग पत्थर मारते हैं, असली मर्द सामने खड़े होते हैं।'  बता दें कि जडेजा फिटनेस की वजह से साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों से बाहर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें... हार से बौखलाए कोहली, पत्रकार से बोले, आप ही चुन लो टीम

इससे पहले उन्होंने घरेलू क्रिकेट में कमाल किया था। जडेजा ने सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के इंटर-डिस्ट्रिक्ट टूर्नांमेंट में 1 ओवर में लगातार 6 छक्के जड़ने का कारनामा किया था। 
 

​​ravindra jadeja

यह भी पढ़ें... IND VS SA : Centurion में फ्लॉप साबित हुई विराट ब्रिगेड, 135 रन से हारा दूसरा टेस्ट
गौरतलब है कि टीम इंडिया दो टेस्ट अपने हाथ से गंवा बैठी है। भारत साउथ अफ्रीका से अभी 2-0 से पीछे है। वहीं अब तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच 24 जनवरी से शुरू हो रहा है। भारत को दूसरे टेस्ट के पांचवें दिन 135 रन से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं भारतीय टीम ने केपटाउन में पहला टेस्ट मैच 72 रन से गंवाया था। 

Web Title: ravindra jadeja picture with lion in south africa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया