मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

IND VS SA महामुकाबला 24 को, करो या मरो की तर्ज पर उतरेगी भारतीय टीम


SUJEET KUMAR 19/01/2018 15:54:06
437 Views

Virat Kohli - News Times

Virat Kohli (File Photo)

New Delhi. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 24 जनवरी को खेला जाएगा। पिछले दो मैचों में हारी भारतीय क्रिकेट टीम निर्णायक मैच को किसी भी हाल में जीतना चाहेगी। भारत की तरफ से टीम मैनेजमेंट ने तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और नवदीप सैनी को साउथ अफ्रीका बुलाया है।

हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि इन्हें टेस्ट में जगह मिलेगी या नहीं, लेकिन खबरों की मानें तो दोनों को तीसरे टेस्ट में जगह दी जा सकती है। बता दें कि तीसरा मुकाबला जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा। अगर यहां की पिच की बात करें तो यहां की पिच उछाल भरी गेंदों के लिए मशहूर है। 

यह भी पढ़ें...IND VS SA : Centurion में फ्लॉप साबित हुई विराट ब्रिगेड, 135 रन से हारा दूसरा टेस्ट

वहीं भारत के शार्दुल ठाकुर व नवदीप सैनी की गेंदों में तेजी भी है और उछाल भी। ऐसे में दोनों ही गेंदबाज आउट स्विंग भी बखूबी करा लेते हैं। टीम मैनेजमेंट को नेट पर प्रैक्टिस के लिए ऐसे ही गेंदबाजों की जरूरत है। इसी को ध्यान में रखते हुए एक बार फिर टीम मैनेजमेंट ने इन दोनों की डिमांड की है। जो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की मदद से संभव हुआ है। 

यह भी पढ़ें...हार से बौखलाए कोहली, पत्रकार से बोले, आप ही चुन लो टीम

गौरतलब है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ पिछले दो टेस्ट मैचों में भारत का प्रदर्शन काफी खराब रहा है। भारत ने अपना पहला टेस्ट 72 रनों से हारा था। वहीं दूसरा टेस्ट 135 रनों से ऐसे में भारत अब तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में साउथ अफ्रीका 2-0 से पीछे है। 

Web Title: india vs south africa 3rd test match ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया