WhatsApp लाया मोस्ट अवेटेड you tube Picture-in-Picture फीचर, जानें किस पर चलेगा ये फीचर


FIROZ QUIRAISHI 19/01/2018 15:57:12
326 Views

19-01-2018165346WhatsappLaunc1

New Delhi. WhatsApp के iOS यूजर्स के लिए मोस्ट अवेटेड फीचर you tube Picture-in-Picture यानी PiP फीचर ऑफिशियली रोल आउट होना शुरू हो गया है। नए फीचर को पाने के लिए एप स्टोर से Whatsapp का अपडेटेड वर्जन v2.18.11 डाउनलोड करें।

इस फीचर के तहत अब अगर यूजर को you tube लिंक मिलेगा तो लिंक पर क्लिक करते ही ये वीडियो एप में ही प्ले हो जाएगा। इसपर क्लिक कर अब आपको दूसरे यूट्यूब पेज पर नहीं जाना होगा। इस PiP फीचर की एक खासियत ये भी है कि अब वीडियो देखते वक्त यूजर दूसरे चैट बॉक्स में जा सकता है साथ ही चैट करते हुए वीडियो देख सकता है।

यह भी पढ़ें...Jio ने पेश किया अपना 19, 52 और 98 रुपये का प्लान- मिल रहे हैं ये फायदे

19-01-2018165357WhatsappLaunc2

यह भी पढ़ें... Jio लाया यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, 2 साल तक मिलेगा सबकुछ फ्री

video लिंक पर क्लिक करते ही ये video छोटे से बबल विंडो में प्ले होने लगेगा। इससे पहले जब you tube लिंक पर क्लिक किया जाता था तो ये लिंक यूट्यूब पेज पर ले जाता था लेकिन अब इसे बेहद आसान कर दिया गया है।इस video बबल के साथ प्ले, पॉज़, विंडो बंद करने और फुल स्क्रीन करने का भी विकल्प दिया गया है।

you tube PiP का ये फीचर अभी सिर्फ apple के डिवाइस यूजर्स यानी iOS प्लेटफॉर्म के लिए रोलआउट किया जा रहा है। एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ये फीचर अभी नहीं आया है। उम्मीद है कंपनी इसे जल्द एंड्रॉयड के लिए भी शुरू करेगी।

Web Title: Whatsapp Launched Most Avatied Youtube Picture-In-Picture Feature Know Who Will Run This Feature ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया