मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का हुआ निधन, दुख में डूबी पार्टी


SUJEET KUMAR 19/01/2018 18:14:15
5617 Views

rahul gandhi and sonia gandhi file photo

Rahul Gandhi and Sonia Gandhi (File photo)

New Delhi. वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और मध्य प्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी का शुक्रवार को निधन हो गया। वह काफी समय से बीमार चल रहे थे। उनका 93 साल की उम्र में एक अस्पताल में निधन हो गया।

यह भी पढ़ें...ब्राइटलैंड स्कूल कांड : ऋतिक को किसने मारा?

sriniwas tiwari- newstimes

Sriniwas Tiwari (File Photo)

खबरों की माने तो अस्वस्थ होने पर उन्हें हाल ही में रीवा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए एयर एम्बूलेंस की मदद से दिल्ली ले जाया गया था। श्रीनिवास तिवारी की हालत को गंभीर देख उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें...बूचड़खानों पर हाईकोर्ट सख्त, कहा - सरकार 30 जनवरी तक करे फैसला वरना कोर्ट देगा आदेश

बता दें कि सन 1972 में समाजवादी पार्टी से मध्‍यप्रदेश विधान सभा के लिए निर्वाचित हुए। वहीं साल 1973 में इंदिरा गांधी के कहने पर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। सन 1977, 1980 एवं 1990 में विधान सभा के सदस्‍य निर्वाचित। सन 1980 में अर्जुन सिंह के मंत्रिमंडल में लोक स्‍वास्‍थ्‍य एवं परिवार कल्‍याण विभाग के मंत्री रहे। 

हालांकि उनके स्वस्थ में थोडा सुधार भी दिखाई दिया था, लेकिन सुबह 4 बजे उनकी तबियत बिगड गई और उनका निधन हो गया। तिवारी मध्यप्रदेश के विध्य अचंल के दिग्गज कांग्रेस नेताओं में से एक थे और साल 1993 से 2003 तक राज्य विधानसभा के अध्यक्ष पद रहे। 

 

Web Title: Former MP Assembly Speaker Sriniwas Tiwari passes away ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया