मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

खिलजी बन गया गली बॉय, घटाया 20 किलो वजन, देखें NEW LOOK


NAZO ALI SHEIKH 20/01/2018 11:18:25
678 Views

20-01-2018112418Khalijibecame3

Mumbai. बॉलीवुड के हर दिल अजीज रणवीर सिंह। फिल्म पद्मावती में रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी के किरदार को बड़े ही शानदार तरीके से निभा कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। अब रणवीर सिंह ने खिलजी से गलीबॉय बनने का फैसला किया है रणवीर ने आलिया भट्ट के साथ डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय की शूटिंग शुरू कर दी है।
20-01-2018112353Khalijibecame1

गली बॉय में रणवीर एक स्ट्रीट ब्वॉय के किरदार में नजर आने वाले हैं। रणवीर मे जहां पद्मावती के लिए वजन बढ़ाया था वहीं गली ब्वॉय के लिए अपना वजन घटाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गली ब्वॉय के लिए रणवीर ने तकरीबन 20 किलो तक अपना वजन घटाया है। उनका न्यू लुक देख कर आप चौंक जाएंगे।
20-01-2018112406Khalijibecame2

खिलजी के लिए ऐसे बढ़ाया वजन

रिपोर्ट्स की मानें तो पद्मावत के लिए वजन बढ़ाना आसान टास्क नहीं था। इसके लिए रणवीर ने कई घंटे जिम में मेहनत की। खुद को अलीउद्दीन के किरदार लायक हैवी बनाया।अलाउद्दीन के रोल के लिए हैवी वेट बनाया। अब 'गली ब्वॉय' के लिए उनके ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर लगता है कि उन्होंने इसके लिए भी कड़ी मेहनत की है।

यह भी पढ़ें... चंबल का डकैत बनकर आने वाला है यह स्टार, देखें शानदार FIRST LOOK

कैसी है गलीब्वॉय की कहानी

'गली ब्वॉय' की कहानी की बात करें तो यह एक ऐसे लड़के के बारे में है, जो झुग्गी-बस्ती में पला बढ़ा है और बड़ा होकर चर्चित रैपर बन जाता है। कहा जाता है कि यह रियल लाइफ रैपर डिवाइन और नैजी की कहानी है, लेकिन जोया अख्तर का कहना है कि फिल्म की कहानी किसी से प्रभावित नहीं है।

Web Title: ranveer singh reduced 20 kilo weight ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया