मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

सहवाग ने कहा- IPL ने अनजान खिलाड़ियों को एक नई पहचान दिलाई है, ये खिलाड़ी हैं उदाहरण


SUJEET KUMAR 20/01/2018 11:27:51
475 Views

virender sehwag- newstimes

Virender Sehwag (File Photo)

Mumbai. इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) ने अनजान खिलाड़ियों को एक नई पहचान दी है। सहवाग ने भारत के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और यूसुफ पठान, तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर और ग्लेन मैक्सवेल का उदाहरण पेश करते हुए ये बयान दिया है।  

यह भी पढ़ें... धोनी ने कहा- हम जीत से कुछ कदमों की दूरी पर खड़े हैं, बस कुछ रनों की जरूरत

IPL से भारत को कई युवा खिलाड़ी मिले 

सहवाग का कहना है, कि IPL ने सभी खिलाड़ियों को एक अलग पहचान दिलाई है। भारतीय क्रिकेट टीम को इसी से कई युवा खिलाड़ी मिले हैं। अगर वे अपनी प्रथम श्रेणी टीम के लिये खेलते तो उन्हें भारतीय टीम तक पहुंचने और इसमें खेलने में कम से कम पांच से छह साल लगते। उन्होंने कहा, IPL में जिन खिलाड़ियों ने मात्र एक सत्र में अच्छा प्रदर्शन किया वो अगले साल वे टीम इंडिया का हिस्सा बने हैं।

 यह भी पढ़ें... IND VS SA : Centurion में फ्लॉप साबित हुई विराट ब्रिगेड, 135 रन से हारा दूसरा टेस्ट

रविंद्र जडेजा उदाहरण 

सहवाग ने कहा, भारत के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा इनमें से एक है और ऐसा ही यूसुफ पठान के साथ है। वहीं हाल में दीपक हुड्डा, तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और बासिल थम्पी - इन्हें IPL में प्रदर्शन के कारण भारतीय टीम में चुना गया। 

Web Title: IPL fast tracked little known players to big league Virender Sehwag ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया