मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

IPL के लिए सहवाग ने कह दी बड़ी बात


SUJEET KUMAR 20/01/2018 12:29 PM
453 Views

20-Jan-2018ucOJylEyRl1

Mumbai. इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) ने अनजान खिलाड़ियों को एक नई पहचान दी है। सहवाग ने भारत के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और यूसुफ पठान, तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर और ग्लेन मैक्सवेल का उदाहरण पेश करते हुए ये बयान दिया है।  

यह भी पढ़ें... धोनी ने कहा- हम जीत से कुछ कदमों की दूरी पर खड़े हैं, बस कुछ रनों की जरूरत

IPL से भारत को कई युवा खिलाड़ी मिले 

सहवाग का कहना है, कि IPL ने सभी खिलाड़ियों को एक अलग पहचान दिलाई है। भारतीय क्रिकेट टीम को इसी से कई युवा खिलाड़ी मिले हैं। अगर वे अपनी प्रथम श्रेणी टीम के लिये खेलते तो उन्हें भारतीय टीम तक पहुंचने और इसमें खेलने में कम से कम पांच से छह साल लगते। उन्होंने कहा, IPL में जिन खिलाड़ियों ने मात्र एक सत्र में अच्छा प्रदर्शन किया वो अगले साल वे टीम इंडिया का हिस्सा बने हैं।

 यह भी पढ़ें... IND VS SA : Centurion में फ्लॉप साबित हुई विराट ब्रिगेड, 135 रन से हारा दूसरा टेस्ट

रविंद्र जडेजा उदाहरण 

सहवाग ने कहा, भारत के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा इनमें से एक है और ऐसा ही यूसुफ पठान के साथ है। वहीं हाल में दीपक हुड्डा, तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और बासिल थम्पी - इन्हें IPL में प्रदर्शन के कारण भारतीय टीम में चुना गया। 

 

Web Title: IPL fast tracked little known players to big league Virender Sehwag ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया