Breaking : मध्य प्रदेश से कांग्रेस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, BJP चारों खाने चित...


RAGHVENDRA CHAURASIA 20/01/2018 12:25:16
25830 Views

20-01-2018131301SPpebamVvh

Bhopal.मध्य प्रदेश में नगरपालिका चुनाव में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो गया है। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की गृह क्षेत्र राधोगढ़ में नगरपालिका चुनाव में कांग्रेस बड़ी जीत हो रही है। अध्यक्ष पद पर कांग्रेस आरती महेन्द्र शर्मा ने जीत के करीब पर है। वहीं अधिकांश वार्डों में भी कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी जीत गए हैं और कुछ की जीत के मुहाने पर हैं। 

यह भी पढ़ें...नागालैंड में चुनाव से पहले भाजपा को करारा झटका,10 वर्ष पुराना गठबंधन...

नहीं चला शिवराज का जादू,हुई करारी हार

मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार का जादू नहीं चला है। अधिकांश सीटों पर कांग्रेस की जीत हो रही है। कांग्रेस अध्यक्ष प्रत्याशी आरती शर्मा भाजपा की माया अग्रवाल से तीन हजार वोटों से आगे चल रही हैं। वहीं कांग्रेस के महेंद्र गौरव राजपूत ने सांसद प्रतिनिधि गोपाल पटवा को हराकर जीत दर्ज की है। 

कांग्रेस के वार्डों में जीते हुए पार्षदों की सूची 

मध्य प्रदेश में नगरपालिका चुनाव में सत्ताधारी पार्टी का सूपड़ा साफ हो गया है। वहीं कांग्रेस ने भारी अंतरालों से सीटें जीती हैं। मध्य प्रदेश में वोटों की गिनती जारी है कुछ प्रत्याशी जीतने के कगार पर है और कुछ विजयी घोषित हो चुके हैं। इनमें कांग्रेस के चंद्रशेखर बुनकर, महेंद्र सिंह गौरव राजपूत,राधेकिशन कश्यप, गुड्डीबाई मीना, गायत्री ओझा, अनीता नामदेव, गीता राजपूत और अमर सिंह लोधा ने जीत का परचम लहराया है। 

यह भी पढ़ें...प्रवीण तोगड़िया के छलके आंसू, कहा -मुझे पुलिस मुठभेड़ में मार गिराने की थी योजना , इसलिए खुद हुआ था ‘लापता’

 

Web Title: madhya pradesh Clean sweep of BJP Congress wins over a dozen seats ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया