मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

प्रभास नहीं अब इस एक्टर के साथ राजामौली बनाएंगे बड़े बजट की फिल्म


NAZO ALI SHEIKH 20/01/2018 12:06:00
452 Views

20-01-2018143606NotPrabhaswi4

Mumbai. बॉलीवुड ब्लॉक बस्टर फिल्म बाहुबली -2 की सफलता के बाद निर्देशक एसएस राजामौली के फैंस को अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। बाहुबली की चर्चा तो अब तक चल रही है लेकिन राजामौली की अगली फिल्म की जानकारी भी मिल गई है। 

20-01-2018143327NotPrabhaswi1
पहले खबर थी कि राजामौली, महाभारत पर आधारित एक त्रिभाषी फिल्म बना रहे हैं, लेकिन यह खबर आगे नहीं बढ़ी। इसके बाद राजामौली ने ट्विटर पर तेलुगु यंग स्टार्स जूनियर एनटीआर और रामचरण के साथ एक फोटो पोस्ट की थी जिससे लग रहा था कि अब इनके साथ फिल्म बनने वाली है। लेकिन अब तक इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई थी।

20-01-2018143456NotPrabhaswi2
अब खबर आई है कि इस फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट इस महीने के आखिरी तक हो जाएगा और इसकी शूटिंग भी मार्च से शुरू हो जाएगी। 

Web Title: Not Prabhas will now make RajaMauli with this actor s big budget movie ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया