मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

IPL 2018 : धोनी चेन्नई टीम में शामिल करना चाहते हैं इस विस्फोटक खिलाड़ी


SUJEET KUMAR 20/01/2018 15:48:15
487 Views

20-01-2018155941indianpremier1

New Delhi. इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी IPL 2018 में अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स में भारत के एक विस्फोटक गेंदबाज को लाने की कोशिश में जुट गए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग मैच को लेकर 27-28 जनवरी को खिलाड़ियों की नीलामी की जाएगी। इसमें धोनी अपनी टीम में रविचंद्रन अश्विन लेने की कोशिश करेंगे। ये नीलामी बेंगालुरु में होनी है।

यह भी पढ़ें... नडाल ने 11वीं बार Australian Open के प्री-क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश

20-01-2018160003indianpremier2

आपको बता दें कि हाल ही में हुए रिटेन कार्यक्रम में चेन्नई ने महेंद्र सिंह धोनी को (15 करोड़) , सुरेश रैना (11 करोड़), रविंद्र जडेजा (7 करोड़) में रिटेन किया था। इससे पहले साल 2013 में चेन्नई सुपर किंग्स के स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण के चलते दो साल का प्रतिबंध लगा दिया गया था। उस प्रतिबंध के बाद चेन्नई सुपर किंग्स IPL में वापसी कर रही है। 

यह भी पढ़ें... सहवाग ने कहा- IPL ने अनजान खिलाड़ियों को एक नई पहचान दिलाई है, ये खिलाड़ी हैं उदाहरण

अगर देखा जाए तो चेन्नई के पास पहले जैसी ही टीम है। वहीं अगर आर अश्विन को छोड़ दिया जाए, तो धोनी के पास जडेजा और रैना जैसे पूराने खिलाड़ी हैं। स्टीफन फ्लेमिंग भी पहले की तरह ही एक बार फिर टीम के कोच की जिम्मेदारी निभाएंगे। इनके अलावा एल बालाजी पहले गेंदबाजी करते थे अब गेंदबाजों की कोचिंग करेंगे। इसी के साथ ही टीम के सपोर्ट स्टाफ को भी साथ रखा गया है। 

Web Title: indian premier league 2018 ms dhoni ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया