मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

ऋतिक रोशन को सुपर 30 की पावर मिलने से पहले मचा बवाल


NAZO ALI SHEIKH 20/01/2018 16:43:29
715 Views

20-01-2018164757HrithikRoshan2

Mumbai. ऋतिक रोशन अपनी अदाओं और अपनी अदाकारी से सभी के दिलों पर राज करते हैं। ऋतिक विकास बहल की फिल्म सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार के रोल में नजर आने वाले हैं। इस बायोपिक का नाम भी सुपर 30 ही रखा जाएगा। 
 

फिल्म के लिए ऋतिक रोशन और विकास बहल, आनंद कुमार से मुलाकात भी कर चुके हैं और रितिक ने उन्हें लेकर काफी रिसर्च की है। अब फिल्म बनने की तैयारी में है, लेकिन फिल्म में 'सुपर-30' के को-फाउंडर अभयानंद के बारे में कोई उल्लेख नहीं है।
20-01-2018164744HrithikRoshan1

सूत्र ने बताया कि फिल्म में अभयानंद का कोई जिक्र नहीं है। आनंद सुपर 30 के लिए सिर्फ खुद को फाउंडर बताना चाहते थे। फिल्म साइन करने के पहले भी ऋतिक के साथ मीटिंग की जानी थी, जिसमें अभयानंद के योगदान पर कोई चर्चा नहीं हुई।
20-01-2018164820HrithikRoshan3

अभयानंद इस बात से इतने नाराज़ है कि वे लीगल एक्शन लेने का भी सोच रहे हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ भी नज़र आ सकती हैं। फिल्म 'सुपर 30', नवंबर 23, 2018 को रिलीज़ हो सकती है।

Web Title: Hrithik Roshan to meet the power of Super 30 movie ban ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया