मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

काबुल के इंटर कॉन्टिनेंटल होटल पर हमला, होटल की रसोई में लगायी आग


KAVITA JOSHI 21/01/2018 10:31:59
367 Views

काबुल के इंटरकॉन्टिनेंटल होटल पर हमला, होटल की रसोई में लगायी आग - news times
Kabul. काबुल में एक बार फिर शनिवार आधी रात को एक होटल पर हुआ हमला। हमलावर लगातार अंधाधुंध गोलियां चला रहे थे, पुलिस के साथ बंदूकधारियों की मुठभेड़ अभी भी जारी है। काबुल के प्रसिद्ध इंटरकॉन्टिनेंटल होटल पर शनिवार आधी रात को चार बंदूकधारियों ने हमला कर दिया। होटल में घुसते ही आरोपियों ने वहां मौजूद लोगों पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें...#आज_का_राशिफल : जानिए क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे

  • पुलिस ने दो आरोपियों को मार गिराया हैै लेकिन अन्य दो अभी भी होटल की बिल्डिंग में छिपे हुए हैं। इस हमले में कई लोगों को गंभीर चोट आई हैं और कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई है। 
  • सुरक्षा एजंसियों ने 30 लोगों को रिहा करा लिया है लेकिन अभी भी अदंर काफी लोग मौजूद हैं।
  • हमलावर होटल के अंदर मेहमानों पर गोलियां चला रहे हैं।
  • होटल में प्रवेश करते वक्त हमलावरों के पास छोटे हथियार और रॉकेट से दागे जाने वाले ग्रेनेड थे। 
  • हमलावरों ने अचानक डिनर के लिए इकट्ठा हुए लोगों पर हमला किया, कमरों मे घुस गए, कुछ लोगों को बंधक बना लिया और कुछ पर गोलियां चलाईं।
  • हमलावरों ने होटल की रसोई को आग लगा दी है। 

 

Web Title: Attack on Kabul Intercontinental Hotel, fire in hotel kitchen ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया