दलितों ने केंद्रीय मंत्री को सबक सिखाने के लिए किया यह प्रयास...


RAGHVENDRA CHAURASIA 21/01/2018 17:24 PM
2487 Views

ananth kumar hedge news-NewstimesBangalore. संविधान व दलितों पर विवादित बयान देने वाले मंत्री अनंत कुमार कुमार हेगड़े का विरोध अभी जारी है। बीजेपी का विरोध करने वाले ​अभिनेता प्रकाश राज ने अनंत कुमार हेगड़े के बयानों पर नाराजगी जताई है। कर्नाटक में ​संविधान का विरोध करने वाले मंत्री का काफिला दलितों ने रोकने का प्रयास किया। 

दलितों ने केंद्रीय मंत्री का रोकना चाहा काफिला

कर्नाटक के संविधान पर टिप्पणी करने के मामले में शनिवार (20 जनवरी) को मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े की कार को रोकने का प्रयास किया गया है। राज्य के दलित समूह ने बलारी में केंद्रीय मंत्री का काफिला रोकने का प्रयास कर अपना विरोध जताया है।

शीर्ष नेताओं के खिलाफ क्या मोदी लेंगे एक्शन

दक्षिण भारत के बड़े सिने स्टार प्रकाश राज ने दलितों पर विवादित बयान देने वाले बीजेपी नेताओं पर नाराजगी जाहिर की है। राज ने पीएम मोदी से पूछा क्या शीर्ष नेताओं के खिलाफ एक्शन लेंगे। 

आपको बता दें कि दिसंबर महीने में कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्री ने कर्नाटक में एक सभा के दौरान दोबारा संविधान बनने के लिए बयान दिया था। उन्होंने कहा नया  संविधान बनना चाहिए, इसी के लिए हम लोग आए हैं। मगर लोकसभा में विपक्षी दलों के विरोध के बाद हेगड़े ने अपने बयान पर माफी थी। 

21-Jan-2018X4FSLBJ5Qh2

Web Title: Dalits will teach a lesson to the Union minister ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया