मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

MP में BJP को करारी मात देने के बाद कांग्रेस ने किया एक और चौंका देने वाला खुलासा, संकट में BJP


SUJEET KUMAR 21/01/2018 17:56:52
13219 Views

​​congress party- newstimes

(सांकेतिक फोटो)

Bhopal . मध्य प्रदेश में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बिना चेहरे के चुनाव लड़ेगी और यहां जीत हासिल करेगी। अरुण यादव ने शनिवार को छतरपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान ये बयान दिया है। 

यह भी पढ़ें...मध्य प्रदेश के नगरीय चुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत से शिवराज सिंह की उड़ी नीद

arun yadav- newstimes

अरुण यादव ने मीडिया के सामने कहा, साल 2018 में मध्यप्रदेश में होने वाले चुनाव में कांग्रेस की जीत होगी। हालांकि कांग्रेस किसी सीएम के चेहरे को लेकर चुनाव नहीं लड़ेगी। उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस की परम्परा नहीं है कि कांग्रेस सीएम के चेहरे के साथ चुनाव के मैदान में उतरे। चुनाव जीतने के बाद राहुल गांधी जिस नेता को सीएम को घोषित करेंगे वही प्रदेश का मुख्यमंत्री बनेगा। जबकि दूसरी ओर कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया को सीएम बनाए जाने की भी चर्चा चल रही है। 

यह भी पढ़ें... सत्ता के मद में चूर बीजेपी नेता ने की गुंडई,किया कुछ ऐसा कि...

गौरतलब है कि शनिवार को मध्य प्रदेश में 19 नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस ने भाजपा को टक्कर को देते हुए जीत हासिल की है। 19 नगरीय निकायों में अध्यक्ष पद पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस के 9-9 उम्मीदवार जीते हैं । ऐसे में ये मुकाबला बराबरी पर खत्म हुआ। वहीं एक स्थान पर निर्दलीय प्रत्याशी ने बाजी मारी। रुझानों के बाद 19 नगरीय निकायों में पार्षद पद के लिए बीजेपी के 194, कांग्रेस के 145 और 13 निर्दलीय प्रत्याशी विजयी घोषित किए गए।  

Web Title: Congress Party in madhya pradesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया