मुख्य समाचार
 

IND VS SA : रहाणे ने कस ली कमर, टीम में वापसी के संकेत...


SUJEET KUMAR 22/01/2018 11:21:46
542 Views

Ajinkya Rahane- NewsTimes

Ajinkya Rahane (File Photo)

New Delhi. टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच 24 जनवरी से तीसरे और अाखिरी टेस्ट मैच की शुरुआत होगी। भारतीय टीम का पिछले दो मैचों में काफी खराब प्रदर्शन रहा है। ऐसे में भारत को आखिरी मुकाबला किसी भी हाल में जीतना होगा। भारतीय टीम अगर यह मैच जीत जाती है तो वो टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर लेगी।

इसी के साथ ही वह साल 2108 में अपनी जीत का खाता खोलेगी। तीसरे टेस्ट में भारतीय टीम में कुछ बदलाव होने के भी संकेत मिलने लगे हैं। मौजूदा समय की बात करें तो भारतीय टीम में अजिंक्य रहाणे की वापसी हो सकती है। 

यह भी पढ़ें... सहवाग ने कहा- भारत में युवराज जैसा कोई नहीं, टीम में वापसी हो सकती है !

बता दें कि उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट में मौका नहीं दिया गया। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को इसको लेकर काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी। हालांकि अब तीसरे टेस्ट से पहले ऐसे संकेत दिए गए हैं कि रहाणे की प्लेइंग इलेवन में वापसी लगभग तय है।  

यह भी पढ़ें... PAK को रौंदकर भारत दूसरी बार बना वर्ल्ड चैंपियन

दोनों टेस्ट में रहाणे की जगह रोहित शर्मा को रखा गया। रोहित दोनों टेस्ट में कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा सके । वहीं विदेशी पिचों पर रहाणे का रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है, ऐसे में उन्हें नहीं चुना जाना भारत के लिए काफी महंगा साबित हुआ। हालांकि कप्तान विराट कोहली ने इसको लेकर कहा था कि प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के लिए मौजूदा फॉर्म को देखा जाता है।

यह भी पढ़ें... धोनी ने कहा- हम जीत से कुछ कदमों की दूरी पर खड़े हैं, बस कुछ रनों की जरूरत

आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आखिरी टेस्ट 24 जनवरी से वांडरर्स में खेला जाएगा। मैच के लिए टीम इंडिया ने 21 जनवरी से प्रैक्टिस शुरू कर दी। 

 

Web Title: ajinkya rahane might come back in india vs south africa 3rd test match ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया