मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

नो एंट्री के सीक्वल में सलमान-अनिल की जोड़ी को Replace किया इस जोड़ी ने


NAZO ALI SHEIKH 22/01/2018 13:49:35
529 Views

22-01-2018135443Replacedthep2

Mumbai. बॉलीवुड की हिट फिल्म नो एंट्री और फेमस जोड़ी सलमान-अनिल के फिर से नो एंट्री के सीक्वल में आने के कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन खबर आई है कि फिल्म के लिए बोनी कपूर ने रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की जोड़ी चुनकर सलमान-अनिल की जोड़ी को रिप्लेस कर दिया है। 

22-01-2018135457Replacedthep4
फिल्म में अर्जुन अनिल कपूर के किरदार में और रणवीर सिंह सलमान खान के किरदार में नजर आएंगे। फरदीन खान का रोल कोई सपोर्टिंग एक्टर करेगा।

22-01-2018135451Replacedthep3

पहले अफवाहें थीं कि फिल्म में अक्षय कुमार और अर्जुन कपूर फाइनल किए गए हैं लेकिन अब अफवाहों की मानें तो बोनी कपूर रणवीर और अर्जुन के ब्रोमांस को भुनाना चाहते हैं।

Web Title: Replaced the pair of Salman-Anil in No Entry sequel ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया