सपा युवजन सभा के कार्यकर्ता आप यूथ विंग में शामिल


SHUBHENDU SHUKLA 22/01/2018 15:55:27
186 Views

22-01-2018162041SPYuvajanSab2

 

Lucknow. समाजवादी पार्टी की युवजन सभा के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को आम आदमी पार्टी यूथ विंग के जिला अध्यक्ष तुषार श्रीवास्तव के नेतृत्व में सदस्यता ग्रहण की। इसके बाद यूथ विंग के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश प्रभारी एवं सांसद संजय सिंह से मुलाकात की। श्री सिंह ने आप यूथ विंग के समस्त पदाधिकारियों को युवाओं के मुद्दों पर लगातार संघर्ष करने का निर्देश दिया।

22-01-2018161954SPYuvajanSab1

यह भी पढ़ें... किसके संरक्षण में चल रहा CMS के जगदीश गांधी का खेल, कई ब्रांचों में बड़ा फर्जीवाड़ा

युवा देश के भविष्य

जिला अध्यक्ष तुषार श्रीवास्तव ने कहा कि युवा इस देश का भविष्य हैं, युवा खुशहाल होगा तो देश खुशहाल रहेगा। वे बोले कि सपा, बसपा, कांग्रेस और भाजपा चुनाव के समय युवाओं को सपने दिखाकर उनका वोट प्राप्त कर लेते हैं और चुनाव जीतने के बाद युवाओं के लिए रोजगार जैसे मुद्दों पर कोई बात नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में बेरोजगारी चरम सीमा पर बढ़ी हुई है। बेरोजगारी जैसे मुद्दे पर और युवाओं की तरक्की के लिए आम आदमी पार्टी की यूथ विंग उनके लिए संघर्ष करती रहेगी। सपा युवजन सभा से आये हुए साथियों से आप यूथ विंग और मजबूत होगी।

Web Title: SP Yuvajan Sabha workers join Youth Wing in lucknow ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया