आईपीएल 11 की तारीखों का हुआ एलान, 7 अप्रैल से होगा शुरू


DEVENDRA SHARMA 22/01/2018 18:55:07
1426 Views

22-01-2018192019iplstartedat1

नई दिल्ली। आईपीएल टूर्नामेंट की तैयारियां जोरों पर है। 27-28 जनवरी को आईपीएल के खिलाड़ियों की बोली लगाई जायेगी। देश-विदेश के बड़े से बड़े खिलाड़ी इस नीलामी में हिस्सा लेंगे। 
यह भी पढ़ें...सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : रैना ने ठोका तूफानी शतक, खूब जड़े चौके-छक्के

मैचों के समय में किया गया बदलाव
आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला ने मीडिया को बताया कि आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी की शुरूआत 6 अप्रैल को होगी। हालांकि पहला मैच मुंबई में 7 अप्रैल को खेला जायेगा और इस टूर्नामेंट का फाइनल 27 मई को खेला जाएगा। आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला ने बताया कि आईपीएल के मैचों का समय बदला गया है। रात 8 बजे शुरू होने वाले मुकाबलों का सीधा प्रसारण अब 7 बजे से होगा, वहीं 4 बजे वाले मुकाबले अब शाम 5.30 खेले जाएंगे। 
यह भी पढ़ें...भारत-अफ्रीका दौरा : पिछली गलतियों को भुलाकर नई तैयारी में जुटी टीम इंडिया

578 खिलाड़ियों की होगी नीलामी
आईपीएल नीलामी के लिए 16 मार्की खिलाड़ी हैं। इनमें इंग्लैंड के आल राउंडर बेन स्टोक्स, भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट जैसे बड़े खिलाड़ी शामिल हैं। नीलामी के लिए एक हजार से ज्यादा खिलाड़ियों ने पंजीकरण किया था, लेकिन बीसीसीआई ने छंटनी कर इसे 578 खिलाड़ियों का कर दिया।

 

Web Title: ipl started at 7th april ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया