मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

CB पालीवाल ने मीडिया से की बात कहा-आयोग पर बहुत जिम्मेदारी आती है


FIROZ QUIRAISHI 23/01/2018 08:48:09
1698 Views

CB Paliwal talked to media-Newstimes

Lucknow. प्रदेश के अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में लम्बे समय से खाली पड़े चेयरमैन पद पर 1981 बैच के रिटायर IAS अधिकारी CB पालीवाल को कार्यभार सौपा गया। जिसके बाद नवनियुक्त चेयरमैन CB पालीवाल ने बताया कि आयोग की ज़िम्मेदारी में चुनौती बहुत हैं। लेकिन जो काम है वो भी बहुत महत्वपूर्ण हैं क्योंकि नौकरशाही और सरकार में जो भी काम करते हैं आयोग उसका पहला स्टेज होता है इस लिए आयोग पर बहुत जिम्मेदारी आती है।

राजभर एकता कल्याण समिति ने मनाई सुहेलदेव जयंती

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के नए अध्यक्ष CB पालीवाल ने लखनऊ में मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने कहा कि सरकारी काम में आने वालों के सामने सरकार की छवि और मनसा बनती है। दुर्भाग्य से आयोग काफी लम्बे समय से निष्क्रिय पड़ा हुआ था तो अब हमें काफी तेज़ी से काम करना है क्योंकि काफी मामले लंबित पड़े हैं। साथ ही सरकार में काफी नौकरी भी हैं जिनको जल्द से जल्द भरना है। पारदर्शी नियुक्तियों के लिए काम करना उनकी प्राथमिकता है। साथ ही उन्होंने कहा कि थर्ड क्लास के कर्मचारियों की नियुक्ति खत्म होने से नियुक्ति में पारदर्शिता आएगी।

लोहिया अस्पताल: संवेदनहीन डॉक्टर्स- एक और नवजात की थमी सांसें
 

 

Web Title: CB Paliwal talked to media the Commission is very responsible ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया