मुख्य समाचार
 

अभी-अभी : राहुल गांधी ने किया बड़ा ऐलान, दादी और माँ की तरह करेंगे...


SUYOGYA RAJ DWIVEDI 23/01/2018 16:27:09
24665 Views

read News Rahul Gandhi at Newstimes

नई दिल्ली। अभी कुछ समय पहले तक कांग्रेस उपाध्यक्ष की भूमिका निभाने वाले राहुल गांधी अभी हाल ही में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद से ही राहुल के तेवर बदले-बदले से नजर आ रहे हैं। एक के बाद एक वे कई इस तरह के फैसले लेते नजर आए हैं जिससे विरोधियों को भी उन्हें गंभीरता से लेने में मजबूर होना पड़ा। 

यह भी पढ़ें... 2024 से पहले एक साथ लोकसभा और विधानसभा चुनाव संभव नहीं !

   राहुल ने किया बड़ा ऐलान... 

देश में कांग्रेस पार्टी के जनाधार को एक बार फिर मुख्य धारा से जोड़ने के लिए राहुल गांधी भी दादी इन्दिरा और माँ सोनिया के राह कदमों पर हैं। इसी के चलते राहुल अब से हर शनिवार दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में बिना समय लिए आए कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात करेंगे। 

यह भी पढ़ें... कांग्रेस ने दिये बड़े बदलाव के संकेत, राहुल कर सकते हैं यह फैसला

क्या है मामला... 

दरअसल राहुल के पास प्रस्ताव आया था कि वे पार्टी मुख्यालय में दूर दराज से आए कार्यकर्ताओं से मुलाकात करें जिससे कार्यकार्ताओं के मन में पार्टी को लेकर एक जोश का भाव उत्पन्न होगा और पार्टी को इसका फायदा आगामी चुनावों में मिलेगा।

यह भी पढ़ें... MP में BJP को करारी मात देने के बाद कांग्रेस ने किया एक और चौंका देने वाला खुलासा, संकट में BJP

   इन्दिरा, राजीव और सोनिया तीनों ने...

आपको बता दें, कार्यकर्ताओं से सीधा साधने के लिए पूर्व पीएम इन्दिरा गांधी, उनके बेटे राजीव और राहुल गांधी की माँ सोनिया गांधी ने भी ऐसा ही किया था। जिसके चलते पार्टी जनता के बीच ज्यादा से ज्यादा लोकप्रिय होती चली गई। सोनिया गांधी ने भी अध्यक्ष बनने के बाद कार्यकर्ताओं से मिलने का सिलसिला शुरू किया था। 

यह भी पढ़ें... वरूण गांधी ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोला हमला,देश की हालत पर जताई चिंता

   गुजरात चुनाव में दिखाया दम... 

अभी हाल ही में हुए गुजरात विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी ने चुनाव-प्रचार से बीजेपी को झटके देने का काम भी किया है। गुजरात चुनाव में 125+ सीट लाने का दावा करने वाली बीजेपी को मात्र 99 सीट पर सिमटाने में राहुल गांधी ने अहम भूमिका निभाई थी जिसके बाद से ही बीजेपी ने राहुल गांधी को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है।

 

Web Title: rahul gandhi will meet party workers on every saturday new delhi news ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया

  1. 24-01-2018 19:45:05vijay kumar gupta

    a best decision by rahul gandhiji, WE SUPPORT CONGRESS