मुख्य समाचार
भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

#आज_का_राशिफल : बुध बदलेगें अपनी चाल, जानिए किस राशि पर पड़ेगा प्रभाव


ANAMIKA PANDEY 24/01/2018 08:34:54
863 Views

Rashifal news NewsTimes

Lucknow. ग्रहों का प्रभाव हमारे जीवन में हमेशा रहता है। हर दिन बदलते ग्रहों की चाल हमारे लिए कुछ नया लेकर आती है। इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि आज का दिन हमारे लिए कितना अच्छा और कितना खराब रहेगा। जानिए आज का दिन सभी राशियों के लिए क्या लेकर आया है। 

 जानने के लिए जरूर पढ़िए  Aaj Ka Rashifal न्यूजटाइम्स में....

मेष राशि (Mesh rashi)
ज़िन्दगी में जो भी कर रहे हैं उसमे सफलता पाने के लिए झूझना तो पड़ेगा ही। लेकिन अच्छी बात यह है की तकदीर आपका साथ निभाना चाह रही है और इस वजह से अपनी मेहनत के बलबूते पर आप ज़िन्दगी में बहुत कुछ हासिल भी कर सकते हैं।
वृषभ राशि (Vrishabha rashi)
ज़िन्दगी में अगर हर छोटी बात समस्या में परिवर्तित हो जाये तो मुश्किल होती है। कभी-कभी ऐसा दौर आता है जब मुश्किलें बड़ी लगनी शुरू हो जाती हैं, जबकि उनका समाधान भी आपके आसपास ही होता है। 
मिथुन राशि (Mithun rashi)
निजी जीवन के हालात बेहतर हो रहे और कामकाज के क्षेत्र में भी ताल्लुकात संवर रहे हैं, यह और बात है की कुछ अहम लोग आपसे फिर भी खफा हैं और उन कारणों को भी समझना पड़ेगा ताकि उन्हें दूर भी किया जा सके।
कर्क राशि (kark rashi)
किसी भी कठिन समय के हालात को पकड़ में लाना मुश्किल होता है क्योंकि एक चीज़ दूसरे से जुडी होती है और कुछ न कुछ परेशान करता ही चला जाता है। ऐसे में सेहत की ओर भी ध्यान देने की जरूरत पड़ेगी।
सिंह राशि (singh rashi)
रिश्तों से जुडी परेशानियां अपनी कोशिशों से ही संभल जाएंगी। अच्छी बात भी कहनी होगी और सूझबूझ भी अपनानी होगी। अगर आपकी कोशिशों का फल मिलने में देर भी हो जाए तो भी घबराए नहीं, अपनी कोशिशों को बनाये रखें। ऐसा करने से ही रिश्तों की अच्छाई उभरकर आएगी।
कन्या राशि (kanya rashi)
घर-परिवार की खुशियां बनाये रखना इस समय सबसे बड़ी बात है। ऐसे में रिश्तों की अच्छाई और सच्चाई आपके लिए बनी रहे तो सबकुछ आपके हित में बनता चला जायेगा। 
वृश्चिक राशि (vrshchik rashi)
धन का आगमन अच्छा बन रहा है और उसमे आपकी योग्यताएं शामिल हैं। इस अच्छाई के बावजूद रिश्तों से जुड़े हालात फिर भी आपको कुछ हद तक परेशान ही कर रहे हैं। ऐसे में आप अपने हालात को भी कसूरवार ही ठहरा रहे हैं।

यह भी पढ़ें....  Basant Panchami 2018: बच्चों को है वाणी दोष तो आज करें ये उपाय
तुला राशि (Tula rashi)
कोई न कोई परिवर्तन आपके लिए अच्छी संभावनाएं खोल रहा है जिसमे आपकी क़ाबलियत और ज्यादा उभरकर आये और लोग उसे और भलीभांति समझ सकें। ऐसे में आपकी सुख और आपकी समृद्धि दोनों बढ़ जाएं यह बहुत हद तक संभव है।
धनु राशि (Dhanu rashi)
अपनी क़ाबलियत से जो भरोसा जगेगा वो आपको ज़िन्दगी के नए रास्ते पर ले जाएगा। कई तरह के अच्छे विकल्प आपके सामने उभरते जा रहे हैं जिसके चलते बहुत कुछ आपकी पकड़ में भी रहेगा। 
मकर राशि (Makar rashi)
रोज़मर्रा के खर्चे निरंतर बढ़ते चले जायेंगे तो उसका दूरगामी असर होगा, यहां तक की आपकी बचत पर भी उसका असर आ जाए, ऐसा बहुत हद तक संभव है। यह और बात है की धन लाभ के रूप से आपके हालात सुंदर बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें.... धर्म और संस्कृति- जानिए क्या है यजुर्वेद
कुंभ राशि (kumbh rashi)
पढाई-लिखाई को आगे बढाने के लिए दूर स्थान पर जाने का विचार बन सकता हैं आपके मन में और आपकी परेशानी यह है की अपनों से दूर जाना आपको अच्छा नहीं लग रहा। 
मीन राशि (Meen rashi)
कामकाज की ओर प्राथमिकता इस वजह से बनानी होगी क्योंकि आपके अपने भी ऐसा ही चाहते हैं। मेहनत के रास्ते पर चलकर आप अपने सपनो को भी साकार कर सकते हैं पर उससे भी ज्यादा अपनों की आकांक्षाओं को पूरा कर सकते हैं।। 

Web Title: Aaj Ka Rashifal Horoscope Mercury will change its move know on which amount will impact ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया