मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

BJP और RSS पर ओवैसी ने लगा दिया इतना बड़ा आरोप, अब क्या करेगी भाजपा


GAURAV SHUKLA 24/01/2018 10:38:41
1002 Views

owaisi says bjp and rss wants to make dalit muslim free india

LUCKNOW. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी  द्वारा बीजेपी और आरएसएस पर गंभीर आरोप लगाए गये हैं। ओवैसी के अनुसार बीजेपी और आरएसएस दलित मुस्लिम मुक्त भारत का निर्माण करना चाहते हैं। इसी कड़ी में लगातार देश में हिंदुत्व विचारधारा को थोपने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें... दलितों को लेकर हाईकोर्ट ने जारी किया यह आदेश
एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र के औरंगाबाद में जनसभा को संबोधित करने के दौरान बीजेपी और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी और संघ परिवार समाज के कमजोर वर्ग को दबाने का प्रयास कर रहे हैं। जहां एक ओर बीजेपी मुस्लिम मुक्त राष्ट्र का निर्माण करना चाहती है तो वहीं आरएसएस लगातार दलित मुक्त राष्ट्र के निर्माण को लेकर अग्रसर है। ओवैसी ने पूर्व के नामों का जिक्र करते हुए कहा कि संघ परिवार की विचारधारा और उनके गुरु गोलवरकर, हेडगेवार से लेकर सावरकर तक की विचारधारा मुस्लिमों को हिंदू बनाने की थी। इस तरह की विचारधारा को देखते हुए अब आवश्यकता है कि दलित मुस्लिम संघ इस तरह के प्रयासों के खिलाफ एकजुट हों और वह साफतौर पर कहें कि वह हिंदुत्व को स्वीकार नहीं करेंगे। 

यह भी पढ़ें... 68 सालों में पहली बार यूपी में मनाया जाएगा यह उत्सव, उपराष्ट्रपति करेंगे शुरुआत
ओवैसी के बयान के सामने आने के बाद केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ओवैसी पर निशाना साधते हुए बयान को दलितों को भड़काने वाला बताया है। इसी के साथ कहा कि ओवैसी दलितों को भड़काने का काम कर रहे हैं। 

Web Title: owaisi says bjp and rss wants to make dalit muslim free india ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया