मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

बीजेपी विधायक ने चुनाव को दे डाला धार्मिक रंग, कांग्रेस ने भी किया बड़ा एलान


RAGHVENDRA CHAURASIA 24/01/2018 12:17:47
961 Views

karnataka news-Newstimes

Bangalore. कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले नेता एक-दूसरी पार्टी पर निशाना साधने में लगे हैं। कर्नाटक में भाजपा सरकार बनाने के लिए बैचेन है। भाजपा नेता व विधायक ने कहा कि इस बार की लड़ाई सीधे धार्मिक होगी। वहीं कांग्रेस के नेता व राज्यमंत्री ने कहा कि इस बार भी कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। 

यह भी पढ़ें...गुजरात की पूर्व सीएम आनंदीबेन पटेल बनीं इस राज्य की गवर्नर

कर्नाटक में नेता धर्म को लेकर माहौल बनाने लगे 

देश में इस वर्ष कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। सभी दलों के राजनेता चुनाव को लेकर तैयारियों में जुट गए हैं। वहीं कर्नाटक में बंतवाला विधानसभा के बीजेपी विधायक वी.सुनील कुमार ने एक सभा के दौरान चुनाव से धार्मिक माहौल बनाना शुरू ​कर दिया है। उन्होंने कहा कि इस बार की लड़ाई भाजपा व कांग्रेस की नहीं है। इस बार की लड़ाई धार्मिक है। भाजपा विधायक ने कहा कि इस बार राज्य में भाजपा की सरकार बनानी होगी। 

कांग्रेस नेता ने किया बयान का पलटवार

कांग्रेस नेता व मंत्री रामनाथ राय ने इससे पहले कहा था कि मुझे बंतवाल सीट का विधायक यहां की जनता ने 6 बार बनाया है इसके लिए मुस्लिमों को बधाई। मंत्री ने बीजेपी विधायक के बयान पर कहा कि भाजपा की नहीं बल्कि कर्नाटक में पूर्ण की बहुमत की सरकार बनेगी। मंत्री ने कहा जिन राज्यों में चुनाव है वहां भाजपा अब कभी नहीं आएगी और अब कांग्रेस का उदय हुआ है। इसका जीता जागता उदाहरण मध्य प्रदेश का निकाय चुनाव है। 

यह भी पढ़ें...जीत के बाद कांग्रेस नेता का कुछ इस तरह किया गया स्वागत

 

Web Title: karnataka election bjp mla v sunil kumar against congress party big statement ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया