मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

इधर हो रहा विरोध, उधर खिलजी का हाथ पकड़े नजर आई पद्मावती


NAZO ALI SHEIKH 24/01/2018 14:36:15
859 Views

Padmavat Movie Review - Newstimes.co.in

Mumbai. बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म पद्मावत की फर्स्ट स्क्रीनिंग बीती रात मुंबई में की गई। फिल्म की स्क्रीनिंग में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक-दूसरे के हाथ पकड़े पहुंचे। स्क्रीनिंग में दीपिका पादुकोण बेहद खुश नजर आ रही थी। वे रणवीर की किसी बात पर ठहाका लगाते हुए भी नजर आईं। 

Padmavat Movie Review - Newstimes, Sanjay Leela Bhansali
दीपिका ने इस मौके पर क्रीम कलर का अनारकली सूट पहना था। इस सूट को डिजाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया है। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन इयरिंग्स और सिम्पल मेकअप से कम्प्लीट किया था। वहीं, रणवीर सिंह भी क्रीम कलर के चूड़ीदार पजामा-कुर्ता में नजर आए।

Padmavat Movie Review | Deepika Padukone | Ranveer Singh- Newstimes
 

ये भी थे मौजूद
 

फिल्म स्क्रीनिंग में संजयलीला भंसाली, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, पंकज कपूर, सुप्रिया पाटख, नीलिमा आजमी, ईशान खट्टर, पद्मिनी कोल्हापुरे, रिचा शर्मा, संजयलीला भंसाली की बहन बेला भंसाली और मां लीला भंसाली भी विशेष रूप से शामिल हुए। इस मौके पर रणवीर सिंह के पेरेंट्स भी नजर आए।

Padmavat Movie Review | Deepika Padukone | Ranveer Singh | Shahid Kapoor- Newstimes

Web Title: On the first screening of Khilji reached Padmavat they were also present ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया