मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

यूसुफ ने सरफराज को दी सलाह, कहा- Dhoni से सीखें...


SUJEET KUMAR 24/01/2018 15:54:24
373 Views

sarfraz ahmed- newstimes , Mohammad Yousuf Advises Struggling Sarfaraz to Consult Dhoni

Sarfraz Ahmed (File Photo)

Lucknow. पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद यूसुफ ने मौजुदा  कप्तान सरफराज अहमद को एक सलाह दी है। यूसुफ ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में सरफराज स्टंपिंग आउट हो गए। इसके बाद सरफराज को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। 

यह भी पढ़ें... लखनऊ में होगा देशी-विदेशी फुटबॉलरों का महासंग्राम

दरअसल सरफराज आउट होने से बचने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तरह स्टंट करते नजर आए लेकिन वो अपना विकेट बचा नहीं सके। वहीं यूसुफ ने सरफराज अहमद को अपनी फिटनेस और फॉर्म संबंधी मसलों से उबरने के लिए धोनी से बातचीत करने की सलाह दी है। 

यह भी पढ़ें... इस देश में होगा 2018 का महिला टी 20 वर्ल्ड कप

यूसुफ ने कहा कि 'मेरा मानना है कि सरफराज को अपनी फिटनेस और कौशल पर काम करने की जरूरत है। जब तक वो अच्छी फॉर्म में नहीं रहता तब तक वो टीम से भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद नहीं कर सकता है। इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि धोनी ने लंबे समय तक भारत की तीनों फॉरमैट में अच्छी तरह से अगुवाई की और कप्तान ही नहीं बल्कि बल्लेबाज और विकेटकीपर के रूप में भी अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभायी। सरफराज उनसे काफी कुछ सीख सकता है।

Web Title: Mohammad Yousuf Advises Struggling Sarfaraz to Consult Dhoni ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया