मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

अभी अभी: मनमोहन पर बन रही फिल्म में ये होंगी सोनिया, लोकसभा चुनाव से पहले...


SUYASH MISHRA 24/01/2018 16:21 PM
1547 Views

24-Jan-20184kaoYutqTq1

New Delhi. लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित किताब द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर बन रही फिल्म रिलीज हो जाएगी। इसमें सोनिया गांधी का रोल जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट निभाएंगी। सुजैन बर्नर्ट कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर इस फिल्म में मनमोहन के किरदार में होंगे। द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रह चुके संजय बारू ने लिखा है। 

इस फिल्म में पहले सोनिया गांधी के किरदार के लिए इटैलियन एक्ट्रेस को लिया गया था, लेकिन सुजैन के ऑडिशन वीडियो ने मेकर्स को अपना फैसला बदलने के लिए मजबूर कर दिया। सुजैन को जब मालूम चला कि इस तरह की कोई फिल्म बन रही है तो उन्होंने फौरन अपने ऑडिशन का वीडियो बना दिया। उनके ऑडिशन का वीडियो मेकर्स को इतना पसंद आया कि उन्होंने तुरंत सुजैन का नाम फाइनल कर दिया।  

सोनिया के जैसी दिखती हैं सुजैन
मीडिया से बातचीत में फिल्म के प्रोड्यूसर सुनील बोहरा ने बताया कि सुजैन न केवल सोनिया गांधी के जैसी दिखती हैं, बल्कि उनके डायलॉग बोलने का तरीका भी बिल्कुल सेम है। 

इस फिल्म में करीब 140 राजनैतिक हस्तियां होंगी। इसमें एपीजे अब्दुल कलाम, सीताराम येचुरी, ए राजा, लालू प्रसाद यादव, प्रणब मुखर्जी, उमा भारती, सुषमा स्वराज और मायावती जैसी हस्तियों के लिए एक्टर्स फाइनल किए जा चुके हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म लोकसभा चुनाव से पहले 21 दिसंबर, 2018 को रिलीज होगी।

 

Web Title: suzanne bernert portray-the-role-sonia-gandhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया