बाल विवाह पर प्रियंका चोपड़ा की दो टूक, बोलीं ये सच है...


NAZO ALI SHEIKH 24/01/2018 16:13:01
622 Views

24-01-2018162450girlchildmar1

Mumbai. प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। इसके अलावा वो यूनिसेफ की ब्रांड एंबेस्डर भी हैं और कई बार इस वजह से वो कई देशों की यात्रा करते नजर आती हैं और कई बार इस वजह से वो कई देशों की यात्रा करते नजर आती हैं।
 

हाल में एक इवेंट में प्रियंका चोपड़ा ने खुलकर फिल्मों से इतर कई मुद्दों पर बात की। उन्होंने कहा कि मैं जब मिस वर्ल्ड बनी थी, मैं तभी एडल्ट थी। हालांकि तब मैं सिर्फ 17 साल की थी लेकिन मैं अचानक से बड़ी हो गई। मुझे लगा कि मेरे पास एक ऐसी पोजीशन है, जिसकी मदद से मैं दुनिया में एक बदलाव लाने की कोशिश कर सकती हूं। सिर्फ बातें नहीं कुछ करके भी दिखा सकती हूं।
24-01-2018162659girlchildmar4

प्रियंका चोपड़ा ने साथ ही कहा कि इसके बाद मैं रास्ते ढूंढने लगी, जिसकी मदद से मैं जो चाहती हूं कर सकती हूं इसलिए मैं कई कार्यों से जुड़ी। मैं कई लोगों से मिली।

प्रियंका चोपड़ा ने यूनिसेफ के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए बोलीं कि UNICEF से मेरा रिश्ता 11 साल पुराना है और ये जारी है। एक जेनेटिक विचार हमारी अरेंज मैरिज, बाल विवाह, बलात्कार आदि को लेकर है।

24-01-2018162512girlchildmar2

प्रियंका चोपड़ा अपनी बात खत्म करते हुए बोलीं कि मैं इन मुद्दों को लेकर कुछ करना चाहती हूं। मैं झूठ नहीं बोलती हूं इसलिए मैं ये नहीं बोल सकती हूं कि ये नहीं होता है।

लेकिन साथ ही मैं ये बोल सकती हूं कि हर देश की अपनी कुछ समस्याएं होती हैं। हमारे देश में ये मुद्दे हैं, पश्चिमी समाज की अलग समस्याएं हैं। एक समाधान खोजना अधिक जरुरी है और हम इस पर फोकस कर सकते हैं।

 

Web Title: girl child marriage Priyanka Chopra said, "It is true ..." ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया