मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

अखिलेश ने योगी सरकार को दिया खुला चैलेंज, कहा - ...हमने इतना...


SUYOGYA RAJ DWIVEDI 24/01/2018 18:51:20
6416 Views

24-01-2018185727akhileshyadav1

लखनऊ। जब से योगी सरकार सत्ता में आई है तब से ही पूर्व सीएम व समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव सरकार पर उनके द्वारा किए गए कामों को आधार बनाकर क्रेडिट लेने को लेकर तंज़ कसते रहते हैं। इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए अखिलेश ने आज फिर ट्वीट कर सरकार पर तंज़ कसा है। 

बेहतरीन अंडरपासों व बहुमंजिला पार्किंगों में जब नोएडावासी जाएंगे,इन्फ्रास्ट्रक्चर क्षेत्र में किए समाजवादी सरकार के विश्वस्तरीय काम याद आएंगे।समाजवादीयों द्वारा 5 वर्षों में इतने काम किये गए हैं,फीता काटते-काटते'सरकार'थक जाएगी!बीजेपी सरकार का एक ही काम'राम-राम जपना पराया काम अपना pic.twitter.com/YQKLovKQOH

— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) January 24, 2018

क्या लिखा है ट्वीट में... 

अखिलेश यादव ने सूबे कि योगी सरकार पर तंज़ कसते हुए लिखा कि सपा सरकार द्वारा बनाए गये बेहतरीन अंडरपासों व बहुमंजिला पार्किंगों में जब नोएडावासी जाएंगे, इन्फ्रास्ट्रक्चर क्षेत्र में किए समाजवादी सरकार के विश्वस्तरीय काम याद आएंगे। उन्होंने आगे लिखा कि समाजवादी सरकार द्वारा पिछले 5 सालों में इतने काम किए गए हैं कि फीट काटते-काटते सरकार थक जाएगी। बीजेपी सरकार का एक ही काम 'राम-राम जपना पराया काम अपना'। 

Web Title: akhilesh yadav attcak over up cm yogi by tweet war lucknow political news ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया