मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

करण जौहर को इस विभाग ने दिया नोटिस, हो सकती है 5 साल की जेल


NAZO ALI SHEIKH 25/01/2018 11:45:42
416 Views

karan johar- newstimes

Mumbai. प्रोड्यूसर डायरेक्टर करण जौहर नये एस्टर्स को डेब्यू कराने के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों वह स्टार प्लस में प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो 'इंडिया नेक्स्ट सुपस्टार' के जज बने हुए हैं। शो को अच्छी टीआरपी भी मिल रही है लेकिन इसी शो की वजह से करण जौहर बहुत बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं। 

क्या है मामला

दरअसल, इस शो में कमला पसंद पान मसाले का ऐड दिखाया जाता है जो धर्मा प्रोडक्शन, एंडमोल प्रोडक्शन और खुद कमला पसंद कंपनी के लिए भी चिंता का विषय बन सकता है। हाल ही में दिल्ली स्वस्थ्य विभाग ने शो के जज होने के कारण करण जौहर और रोहित शेट्टी के साथ धर्मा प्रोडक्शन को भी नोटिस जारी किया है।

karan johar- news times- rohit shetty

हो सकती है 5 साल की जेल

इस नोटिस के तहत उन्हें 10 दिन के अंदर जवाब देना ही होगी वरना उन पर दो हजार रुपये का जुर्माना और 5 साल की सजा भी दी जा सकती है। करण जौहर या रोहित शेट्टी की तरफ से कोई बयान अब तक नहीं जारी किया गया है।

karan johar- news times- rohit shetty

दरअसल स्वास्थ्य विभाग का मानना है कि इस शो को बड़े से बच्चे सभी देखते हैं और ऐसे में उनके ऊपर गलत प्रभाव पड़ सकता है इसलिए शो के निर्माताओं और होस्ट को नोटिस जारी किया गया है।

Web Title: Karan Johar gets 5 years of jail notice given by this department ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया