मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

ये दो फिल्में बुक हुईं 2018 के लिए, दोनों होंगी ब्लॉकबस्टर


NAZO ALI SHEIKH 25/01/2018 14:50:03
587 Views

25-01-2018150101Thesetwofilm1

Mumbai. बॉलीवुड के लिए 2018 में अच्छी शुरुआत हुई है और जिस तरह से बड़ी फिल्मों के नाम के एनाउंसमेंट हो रहे हैं। अंदाजा लगाया जा सकता है कि 2018 शानदार फिल्मो के नाम होने वाला है। अब दो और बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का खुलासा हुआ है। पहली है अर्जुन पटियाला। फिल्म में दिलजीत दोसान्जह और कृति सैनन हैं और फिल्म 13 सिंतबर को रिलीज हो रही है।

25-01-2018150111Thesetwofilm2
वहीं दूसरी फिल्म है स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 जिसके हीरो हैं टाईगर श्रॉफ और डायरेक्टर हैं पुनीत मल्होत्रा। फिल्म की रिलीज़ डेट है 23 नवंबर। अगर आपने ध्यान दिया है तो बॉलीवुड तीन पार्ट में बंट चुका है। पहला है सुपरस्टार्स का जिनमें पांच या छह सितारे आते हैं जो ब्लॉकबस्टर से नीचे की बात नहीं करते हैं। इनमें सलमान - अक्षय - अजय - आमिर - ऋतिक और कभी कभी शाहरूख शामिल हैं।

25-01-2018150127Thesetwofilm3

वहीं दूसरी कैटेगरी उन नए स्टार्स की जो अब पुराने हो चुके हैं। यानि कि जो स्टार से सुपरस्टार बन चुके हैं और सुपरहिट से ब्लॉकबस्टर की तरफ बढ़ रहे हैं। इनमें दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, वरूण धवन, सुशांत सिंह राजपूत वगैरह शामिल हैं।

Web Title: These two films were booked for 2018 both would be blockbuster ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया