मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

इस टेक्निक से अपने JioPhone पर आसानी से चलाएं Whatsapp


FIROZ QUIRAISHI 25/01/2018 15:45:48
1125 Views

इस टेकनिक से अपने JioPhone पर आसानी से चलाएं Whatsapp - Newstimes.co.in

New Delhi. दोस्तों Jio फोन खरीदने वाले कई यूजर्स इस बात से परेशान हैं कि उनके फोन में Whatsapp नहीं चलता. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसका सॉल्युशन है। जी हां! आप jio फोन में आसानी से Whatsapp चला सकते हैं। इसके लिए आपको अलग से कोई चार्ज नहीं देना होगा। आज हम इसको यूज करने की पूरी प्रोसेस वीडियो के जरिए आपको बता रहे हैं।

बहोतखूब: इस तकनीक के जरिए बिना छुए चलेंगे टीवी और मोबाइल

YouTube पर कई यूजर्स ने jio फोन पर Whatsapp को ओपन करने की ट्रिक बताई है। लेकिन वीडियो में दिखाई गई ये ट्रिक काम करती है या नहीं। यानी jio फोन पर Whatsappओपन होता है या नहीं।

इस टेकनिक से अपने JioPhone पर आसानी से चलाएं Whatsapp - Newstimes.co.in

हालांकि इसमें WhatsApp का ऐप नहीं है ऐसे में उसे ब्राउजर की मदद से ओपन करना होता है। वीडियो में किसी तरह की एडिटिंग नहीं है। यानी आप भी अपने jio फोन पर Whatsapp को ओपन कर सकते हैं।

 

 

Web Title: Play easily your JioPhone this Teknik Whatsapp will do just the job ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया