मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

आईपीएल नहीं खेलना चाहते गंभीर, जानें क्यों


DEVENDRA SHARMA 25/01/2018 16:28:30
732 Views

25-01-2018170334gambhirwantt1

नई दिल्ली। जैसे-जैसे आईपीएल की नीलामी निकट आ रही है उसको लेकर अटकलों का बाजार भी गर्म होता जा रहा है। हर खिलाड़ी अच्छे से अच्छा प्रदर्शन कर फ्रेंचाइजी टीमों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करना चाह रहा है, हर खिलाड़ी आईपीएल खेलने को लालायित है। वहीं केकेआर के पूर्व कप्तान गंभीर आईपीएल नहीं खेलना चाहते हैं।
यह भी पढ़ें...वनडे सीरीज के लिए अफ्रीकी टीम का ऐलान, इस गेंदबाज को मिलेगा मौका

मेंटर बनना चाहते है गंभीर
आईपीएल की नीलामी से ठीक पहले ही गंभीर ने ये कहकर सबको चौंका दिया है कि वह अब करियर के उस चरण में हैं जहां वह युवा क्रिकेटरों के मेंटर के तौर पर टीमों से जुड़ना चाहते हैं। हालांकि उन्होंने टीमों को लेकर भी अपने विकल्प खुले रखे और कहा कि ये कोई भी टीम हो सकती है फिर चाहे वह दिल्ली, मुंबई हो या हैदराबाद या फिर कोई भी टीम। गंभीर के इस बयान से इस बात की अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं कि क्या ये स्टार खिलाड़ी अब खिलाड़ी के बजाय मेंटर बनना चाहता है। हालांकि गंभीर के इस बयान का मतलब ये भी हो सकता है कि वह टीम में सीनियर खिलाड़ी के साथ-साथ मेंटर की भी भूमिका निभाना चाहते हैं। 
यह भी पढ़ें...सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट : यूपी की जीत में चमके रैना, ठोका अर्द्धशतक

केकेआर ने गंभीर को नहीं किया रिटेन
दरअसल केकेआर ने इस साल गंभीर को रिटेन नहीं किया जिसके मतलब यह हुआ कि गंभीर को अब नीलामी प्रक्रिया में शामिल होना होगा। इस साल की आईपीएल नीलामी के लिए गंभीर का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि गंभीर को केकेआर राइट टू मैच कार्ड के जरिए दोबारा खरीदती है या फिर कोई और टीम उन पर दांव लगाती है।

Web Title: gambhir wants to be mentor ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया