मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

इंडोनेशिया मास्टर्स : इस खिलाड़ी को हरा सेमीफाइनल में पहुंचीं साइना


DEVENDRA SHARMA 26/01/2018 20:08:48
265 Views

26-01-2018202336sainabeatsin1

नई दिल्ली। भारत की स्टार खिलाड़ी साइना नेहवाल ने अपने दमदार प्रदर्शन को बरकरार रखते हुए इंडोनेशिया मास्टर्स वर्ल्ड टूर सुपर-500 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। क्वार्टर फाइनल में उन्होंने हम वतन खिलाड़ी पीवी सिंधु को सीधे सेटों में मात दी। दोनों के बीच अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यह तीसरा और भारत के बाहर पहला मुकाबला था।
 

मात्र 37 मिनट में जीता मुकाबला
350,000 डॉलर की इनामी राशि वाले इस टूर्नमेंट में साइना ने अपना मुकाबला 37 मिनट में जीत लिया। दूसरी वरीयता प्राप्त सिंधु को पहले गेम में 13-21 से हार झेलनी पड़ी जिसके बाद दूसरे गेम में उन्होंने वापसी के प्रयास किए लेकिन साइना ने उन्हें कामयाब नहीं होने दिया। 27 साल की भारतीय शटलर साइना ने दूसरा गेम 21-19 से जीतकर सेमीफाइनल में जगह बना ली। 

 

Web Title: saina beat sindhu in indonesia masters ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया