मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

युवराज पर बढ़ा आईपीएल में ना चुने जाने का खतरा, जाने क्यों


DEVENDRA SHARMA 26/01/2018 20:24:25
419 Views

26-01-2018210121yuvrajmaybe1

नई दिल्ली। टीम इंडिया को टी20 विश्व कप दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले सिक्सर किंग युवराज का मौजूदा फार्म उनके लिए मुश्किलें पैदा कर रहा है। भारतीय टीम में तो उनकी वापसी के दरवाजे बहुत पहले ही बंद हो चुके हैं। ऐसे में अगर वह आईपीएल में भी नहीं चुने जाते तो उनके करियर पर विराम लग जायेगा। 
यह भी पढ़ें...आईपीएल 11 : इन खिलाड़ियों पर रहेगी फ्रेंचाइजियों की निगाहें

मुश्ताक अली ट्राफी में नहीं चला युवराज का बल्ला
दरअसल, लंबे समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे युवराज सिंह ने मुश्ताक टी20 टूर्नामेंट में बेहद खराब प्रदर्शन किया है। सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में युवराज ने मात्र 96 के स्ट्राइक रेट से 216 गेंद में 208 रन बनाए हैं जिसमें नाबाद 50 (40 गेंद), नाबाद 35 ( 35 गेंद), 8 ( 16 गेंद), 4 ( 8 गेंद), 21 ( 14 गेंद), 29 ( 25 गेंद), 40 ( 34 गेंद), 17 ( 33 गेंद) और 4 ( 11 गेंद) रन की पारियां शामिल हैं। आईपीएल 11 की नीलामी में कोई टीम उन्हें अपने साथ नहीं लेना चाहती। युवराज का आधार मूल्य 2 करोड़ रुपये है। आईपीएल से जुड़े एक फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने नाम ना छापने की शर्त पर कहा, ‘‘इससे पहले दिल्ली डेयरडेविल्स, रॉयल चैलेंजर्स बेगलुरु, सनराइजर्स हैदराबाद ने युवराज को पिछली नीलामियों में ज्यादा कीमत में खरीदने के बाद उन्हें एक सीजन के बाद ही टीम बाहर कर दिया, क्योंकि वह अपनी कीमत के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे।’’

युवराज के खिलाफ एक और बात यह है कि गौतम गंभीर और हरभजन सिंह की तरह वह कप्तान के तौर पर नहीं देखे जा रहे, क्योंकि किसी भी फ्रेंचाइजी के लिए मैदान पर उतरने वाले 11 खिलाड़ियों में वह शामिल होंगे या नहीं यह भी तय नहीं है। 

Web Title: yuvraj may be not selected in ipl auction ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया