मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

काबुल में आतंकी हमला, 95 की मौत, 160 से ज्यादा घायल


VINEET SINGH 28/01/2018 10:20 AM
284 Views

28-Jan-2018MKiwT8cBfr1

KABUL\LUCKNOW. अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में शनिवार को भीड़भाड़ वाले इलाके में एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटकों से भरी एक ऐम्बुलेंस के साथ खुद को उड़ा दिया। सुरक्षा अधिकारियों के मुताबिक तालिबान ने हमले की जिम्मेदारी ली है। अफगानिस्तान के टोलो न्यूज ने स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रवक्ता के हवाले से बताया है कि मरने वालों की संख्या बढ़कर 95 हो गई है और 163 लोग जख्मी हुए हैं।

यह भी पढ़ें अभी अभी : 27 फरवरी को होगा चुनाव, कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की सूची

पिछले एक हफ्ते के भीतर काबुल में तालिबान का यह दूसरा बड़ा आतंकी हमला है। जिस जगह पर यह हमला हुआ उसके आस-पास यूरोपियन यूनियन समेत कई हाई-प्रोफाइल संगठनों के दफ्तर हैं। एक अधिकारी ने बताया कि यूरोपियन यूनियन के प्रतिनिधिमंडल को सुरक्षित जगह पहुंचा दिया गया है। पिछले साल 31 मई को काबुल के राजनयिक इलाके में ट्रक बम हमले के बाद का यह सबसे बड़ा आतंकी हमला है।

यह भी पढ़ें जाने कर्क और मेष राशि के साथ किस राशि का दिन आज बीतेगा शुभ

सोशल मीडिया पर तालिबान ने हमले की जिम्मेदारी ली है। काबुल में एक हफ्ते के भीतर तालिबान का यह दूसरा बड़ा हमला है। यह धमाका इतना तेज था कि इमारतों की बुनियादें हिल गईं। इस हमले से बाजार के लोग दहशत में हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की गई हमले की कथित तस्वीरों में शहर के ऊपर आसमान में काफी ऊंचाई तक धुआं दिखाई दे रहा है।

Web Title: terrorist attack in kabul, 95 died and more than 160 got injured ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया