मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

IPL Auctions 2018 : फिर प्रीति जिंटा की बांहों में आ गए युवराज


SUJEET KUMAR 28/01/2018 11:00:19
1127 Views

preity zinta and yuvraj singh- newstimes

Preity Zinta and yuvraj singh (File Photo)

New Delhi. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2018) युवराज की एंट्री हो गई है। टीम इंडिया के विस्फोटक खिलाड़ी युवराज सिंह को एक बार फिर किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीद लिया है। शनिवार को IPL के लिए लगाई गई बोली में पंजाब ने उन्हें 2 करोड़ रुपए में अपनी टीम में वापस बुलाया है। हालांकि ये बोली लोगों को उम्मीद से कम नजर आई।

यह भी पढ़ें...विराट ने अपने नाम दर्ज की बड़ी उपलब्धि, तोड़ा धोनी का यह रिकॉर्ड

युवराज को खरीदने के बाद टीम की मालकिन प्रीति जिंटा अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सकीं और ट्विटर पर उन्होंने अपनी खुशी का इजहार करते हुए लिखा। "युवी की वापसी हुई है, मेरे लिए इससे ज्यादा खुशी की बात और कोई नहीं हो सकती। बल्ले बल्ले..."

preity zinta and yuvraj singh- newstimes

Yesssssss ! @YUVSTRONG12 is back home at @lionsdenkxip and I cannot be happier 😘 #LivePunjabiPlayPunjabi #VivoIPLAuction #BalleBalle😘

— Preity zinta (@realpreityzinta) January 27, 2018

यह भी पढ़ें...मुंबई इंडियंस से नाराज नहीं है हरभजन

गौरतलब है कि युवराज इससे पहले भी IPL में पंजाब के लिए खेलते थे, लेकिन बाद में उनका अपनी इस टीम से नाता टूट गया। फिर वो पुणे सुपरजाइंट्स के लिए खेलने लगे। शनिवार को जब IPL के लिए बोली लगी तो बाकी की किसी टीम ने उन्हें नहीं खरीदा। किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें उनके बेस प्राइस पर खरीद लिया। 

Web Title: IPL auctions 2018 Kings XI Punjab ropes in Yuvraj Singh for Rs 2 crore ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया