मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

बड़ी खबर : राहुल गांधी ने इनके कंधों पर डाल दी कर्नाटक चुनाव की पूरी जिम्मेदारी


SUJEET KUMAR 28/01/2018 12:07:30
6096 Views

rahul gandhi- newstimes

Rahul Gandhi (File Photo)

New Delhi. कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है। कर्नाटक में जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस ने ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार को प्रचार कमेटी का अध्‍यक्ष नियुक्‍त किया है। इसी के साथ ही पार्टी ने 70 सदस्‍यीय प्रदेश अभियान समिति को भी मंजूरी दे दी है।

यह भी पढ़ें... अभी अभी : 27 फरवरी को होगा चुनाव, कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की सूची 

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कनार्टक में पार्टी के प्रचार की जिम्‍मेदारी शिवकुमार को सौंपी है। इसी के साथ 70 अन्‍य लोगों को भी प्रदेश अभियान समिति के लिए चुना गया है। ये सभी सदस्‍य कर्नाटक में जगह-जगह पर कांग्रेस की ताकत को बढ़ाने का काम करेंगे। 
 

यह भी पढ़ें... अभी अभी मिली जानकारी, आखिर किसके कहने पर राहुल गांधी को छठी पंक्ति में बैठाया गया

गौरतलब है कि कर्नाटक में इस साल चुनाव होने हैं। यहां अभी कांग्रेस की सरकार है और यहां के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया हैं। साल 2013 में कांग्रेस ने 121 सीटें जीतकर भारतीय जनता पार्टी को हराया था। BJP की हार की बड़ी वजह बीएस येदुरप्पा की बगावत भी रही है जो उस समय BJP के मुख्यमंत्री भी रह चुके थे लेकिन भ्रष्टचार के मुद्दे पर उन्हें हटा दिया गया था। 

Web Title: karnataka election 2018 congress energy minister promotions campaign committee ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया