मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

IPL 2018 में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले गेल नहीं बिके, ये रिकॉर्ड जो कोई नहीं भूल सकता


SUJEET KUMAR 28/01/2018 14:44:06
523 Views

Chris Gayle- NEWSTIMES

Chris Gayle ( File Photo)

New Delhi. इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL-2018 ) की नीलामी के पहले दिन एक चौकानें वाली खबर सामने आई।  नीलामी के पहले दिन सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले वेस्टइंडीज के खिलाड़ी क्रिस गेल को किसी ने नहीं खरीदा है। उनका बेस प्राइस दो करोड़ था लेकिन उनके लिए किसी भी टीम ने हामी नहीं भरी। 

यह भी पढ़ें... IPL Auctions 2018 : फिर प्रीति जिंटा की बांहों में आ गए युवराज

बता दें कि गेल इससे पहले विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर बेंगालुरु का हिस्सा थे लेकिन उन्होंने भी गेल में दिलचस्पी न दिखाते हुए रीटेन न करने का फैसला किया और उनकी जगह सरफराज को रीटेन किया गया था। जबकि आरसीबी ने कप्तान विराट कोहली को सबसे ज्यादा रिकॉर्ड कीमत पर रीटेन किया था। उनके अलावा आरसीबी ने एबी डिविलियर्स को भी रीटेन किया है।  

यह भी पढ़ें...मुंबई इंडियंस से नाराज नहीं है हरभजन

नीलामी के पहले दिन ही गेल को किसी टीम में शामिल ना होना सभी को हैरान कर रहा है। गेल अपने IPLकरियर में छक्के लगाने के मामले में आगे रहे हैं। उन्हें लेकर आज भी कहा जाता है कि अगर गेल का बल्ला चल निकले तो उनको रोकना नामुमकिन है। गेल ने 101 IPL मैचों की 100 पारियों में कुल 3626 रन बनाए हैं। इसमें  265 छक्के भी शामिल हैं। IPL में उन्होनें पांच शतक भी अपने नाम किए हैं। 

Web Title: Chris Gayle ipl Auction 2018 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया