मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

आईपीएल 11 : इन पांच भारतीय खिलाड़ियों पर जमकर हुई धन वर्षा


DEVENDRA SHARMA 28/01/2018 16:11:06
1341 Views

28-01-2018162329thesefivepla1

नई दिल्ली। आईपीएल नीलामी में भारतीय खिलाड़ियों पर फ्रेंचाइजियों ने जमकर पैसा लगाया है। पिछले साल गुजरात के लिए खेलने वाले जयदेव उनादकट को जबरदस्त कीमत मिली। उनादकट को राजस्थान रॉयल्स ने 11.5 करोड़ में खरीदा। इसी के साथ ही वह इस नीलामी में बिकने वाले सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी भी बन गये। आईये जानते है उन टॉप 5 भारतीय खिलाड़ियों को जो सबसे महंगे दामों पर बिके।
यह भी पढ़ें...मेसी ने तोड़ा मुलर का रिकार्ड, दागा 366वां गोल

28-01-2018162753thesefivepla2

जयदेव उनादकट (राजस्थान रॉयल्स)
जयदेव उनादकट को खरीदने के लिए पंजाब और चेन्नई में कड़ी टक्कर चली। एक समय उनके लिए बोली 10 करोड़ के ऊपर पहुंच गई। इस बीच राजस्थान रॉयल्स भी मैदान में कूद पड़ी और आखिर में राजस्थान रॉयल्स ने 11.5 करोड़ की भारी भरकम बोली लगाकर जयदेव उनादकट को खरीद लिया है।

28-01-2018162905thesefivepla3

के एल राहुल (किंग्स 11 पंजाब)
भारत के लिए सलामी बल्लेबाजी करने वाले के एल राहुल का बेस प्राइज 2 करोड़ था। राहुल के लिए भी सभी फ्रेंचाइजियों ने जमकर बोली लगाई लेकिन अंत में किंग्स इलेवन पंजाब ने 11 करोड़ की राशि में उन्हें खरीदा।  

28-01-2018162944thesefivepla4

मनीष पांडेय (हैदराबाद सनराइजर्स)
टीम इंडिया में मिडल आर्डर में खेलने वाले मनीष पांडे जब बोली के लिए उतरे तो उन पर टीमें टूट पड़ी। अंत में मनीष पांडे को सनराइजर्स हैदराबाद ने 11 करोड़ की भारी भरकम राशि में खरीद लिया है। मनीष पांडे इससे पहले केकेआर के साथ थे।

28-01-2018163026thesefivepla5

कुणाल पांड्या (मुंबई इंडियंस)
सबसे ज्यादा घमासान कुणाल पांड्या के लिए हुआ। सभी टीमों ने जमकर उन पर बोली लगाई। अंत में आरसीबी ने कुणाल पांड्या को खरीद भी लिया लेकिन अंत में मुंबई इंडियंस ने राइट टू मैच कार्ड के जरिए कुणाल पांड्या को अपने पाले में रख लिया। मुंबई ने कुणाल पांड्या के लिए 8 करोड़ 80 लाख की राशि खर्च की।

28-01-2018163101thesefivepla6

संजू सैमसन (राजस्थान रॉयल्स)
टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी संजू सैमसन पर भी फ्रेंचाइजियों टीमें ने खजाना खोला लेकिन अंत में संजू सैमसन को राजस्थान रॉयल्स ने 8 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया। 

Web Title: these five player collect huge amount in ipl ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया