मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

आखिरकार बिक ही गये क्रिस गेल, इस टीम ने बेस प्राइज पर खरीदा


DEVENDRA SHARMA 28/01/2018 16:32:00
60 Views

28-01-2018170731finallygayle1

नई दिल्ली। आईपीएल की नीलामी के पहले और दूसरे दौर में एक ऐसा विस्फोटक खिलाड़ी भी नजर आया जिस पर किसी टीम में बोली नहीं लगाई। यह खिलाड़ी है क्रिस गेल। क्रिस गेल अपनी धुंआधार बल्लेबाजी के लिए मशहूर रहे है। उन्होंने आरसीबी की तरफ से खेलते हुए लम्बे-लम्बे छक्के लगाए है लेकिन पिछले आईपीएल सीजन में उनका बल्ला खामोश ही रहा। 
यह भी पढ़ें...इंडोनेशिया मास्टर्स : इस खिलाड़ी को हरा सेमीफाइनल में पहुंचीं साइना

पंजाब ने क्रिस गेल को खरीदा
नीलामी के तीसरे दौर में जब क्रिस गेल का नाम आया तो पंजाब ने गेल को उनके बेस प्राइज 2 करोड़ रूपये पर खरीद लिया। जब पंजाब ने गेल को खरीदा तो आरसीबी की तरफ से ताली बजाकर उनका उत्साहवर्द्धन किया गया। गेल आरसीबी के लिए खेलते रहे है। हाल ही में बिग बैश लीग में क्रिस गेल का बल्ला जमकर गरजा था और उन्होंने लम्बे छक्के भी लगाये थे। पंजाब उनसे इसी फार्म को आईपीएल में भी बनाए रखने की उम्मीद रखेगी। 

 

Web Title: finally gayle sold by this team ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया