मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

आईपीएल 11 : गंभीर की हुई घर वापसी, मिलेगी यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी


DEVENDRA SHARMA 28/01/2018 18:02:40
705 Views

28-01-2018180528gambhircomeb1

नई दिल्ली। आईपीएल 2018 की नीलामी के पहले दिन दिल्ली डेयरडेविल्स ने गंभीर को 2.8 करोड़ में खरीद। गंभीर इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेलते थे लेकिन कोलकाता ने उन्हें रीटेन नहीं किया जिसके चलते उनकी बोली लगाई गई। 
यह भी पढ़ें...आईपीएल 11 : अपनी स्पिन गेंदबाजी का जादू बिखरेगा यह नेपाली क्रिकेटर

दिल्ली के लिए कप्तानी करेंगे गंभीर
दिल्ली डेयर डेविल्स के कोच रिकी पोन्टिंग ने गंभीर को खरीदने के बाद यह साफ कर दिया कि गंभीर को ही दिल्ली की कप्तानी सौंपी जायेगी। रिकी पोन्टिंग (जिन्हें दिल्ली डेयरडेविल्स का कोच नियुक्त किया है) ने कहा कि गौतम गंभीर से उनकी कप्तानी को लेकर चर्चा हुई है और वह यह जिम्मेदारी लेने को तैयार है। पोन्टिंग ने यह भी कहा कि पिछले आईपीएल में बायें हाथ का यह बल्लेबाज काफी उपयोगी साबित हुआ था। गौरतलब हो कि गंभीर ने केकेआर को दो खिताब जितवाए। इससे पहले वह पहले तीन सीजन दिल्ली की तरफ से भी खेले थे। गंभीर अपने अनुभव से दिल्ली को आईपीएल का खिताब जितवा सकते हैं।

 

Web Title: gambhir come back to delhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया