मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

गोल्डन स्टार अवार्ड्स से सम्मानित हुए डॉ. प्रांजल


SANDEEP PANDEY 29/01/2018 15:21:33
291 Views

29-01-2018153948Dr.Pranjalwa1

Lucknow. लखनऊ के निर्वाण हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. दीप्तांशु अग्रवाल एवं डॉ. प्रांजल अग्रवाल को दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में द गोल्डन स्टार अवार्ड्स से सम्मानित किया गया। उन्हें यह सम्मान मानसिक रोगियों का बेहतर इलाज उपलब्ध कराने के लिये किया गया। उन्हें इसके साथ ही नशा मुक्ति के क्षेत्र में शानदार काम करने के लिए प्रदान किया गया है।

यह भी पढ़ेः- पल्स पोलियो की दो बूंद पिलाकर हुआ अभियान शुरू

भारतीय अभिनेत्री एवं भारतीय जनता पार्टी की लोक सभा सांसद किरण खेर ने कार्यक्रम के दौरान दिया। डॉ. प्रांजल ने बताया कि निर्वाण हॉस्पिटल पिछले 28 सालों से लखनऊ के मनोचिकित्सक डॉ. एचके अग्रवाल के मार्गदर्शन में चल रहा है।

यह भी पढ़ेः-बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओं के संदेश से जागरुकता

Web Title: Dr. Pranjal was honored with Golden Star Awards ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया