पासी समाज के उत्थान के लिये हुई बैठक


SANDEEP PANDEY 29/01/2018 15:40:22
570 Views

29-01-2018160611Meetingforth1

Lucknow. लखनऊ के पारा थानाक्षेत्र स्थित शर्मा कॉलोनी में रविवार को पासी विकास एवं कल्याण समिति की ओर से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान पासी समाज के लोगों ने एकत्रित होकर समाज के उत्थान से जुड़े विचारों को रखा।

यह भी पढ़ेः- दिव्यांगजनों को ट्रेन में बर्थ उपलब्धता की देना होगी जानकारी

बुद्धेश्वर महादेव मंदिर के पास स्थित शर्मा कॉलोनी में रविवार को भारी संख्या में पासी समाज के लोग एकत्रित होकर पासी समाज के अशिक्षित परिवारों के उत्थान व प्रगति के लिए विचार विमर्श किया। कार्यक्रम में श्रीपाल रावत, साहब लाल ,बाल गोविंद, अशोक कुमार वर्मा, एसपी सिंह, नरेश पासी,सहित भारी संख्या में समिति के कार्यकर्ताओं ने अपने उद्बोधन में कहा कि पासी समाज एकजुट होकर समाज के गरीब ,अशिक्षित ,परिवारों के लोगों का उत्थान करने व समाज के गरीब परिवारों की बेटे बेटियों को शिक्षा स्वास्थ्य की नि:शुल्क व्यवस्था सहित बेटियों के विवाह में समाज के सम्पन्न लोगों को एकजुट होकर मदद करने के लिए आगे आना होगा।

यह भी पढ़ेः- लखनऊ में जुटेंगे 1000 डायबिटीज विशेषज्ञ

अशिक्षित परिवार को आगे बढ़ायें

न्यू हैदरगंज द्वितीय वार्ड 17 के पार्षद ताराचंद रावत ने कहा कि वह भी हर संभव समाज की मदद करने व गरीब अशिक्षित परिवार को आगे बढ़ाने व समाज की निर्धन बेटियों को मुफ्त शिक्षा, स्वास्थ्य, मकान ,शादी विवाह में अपना सहयोग देने की बात कही है।

Web Title: Meeting for the upliftment of Pasi Society ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया