मुख्य समाचार
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी तेज रफ्तार कार, 2 की मौत, 4 घायल अमेठी में सुरेन्द्र सिंह के हत्यारों को बख्शा नहीं जायेगा : भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में मोदी सरकार की वापसी से शेयर बाजार में दिख सकती है बढ़त ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन


SANDEEP PANDEY 29/01/2018 16:57:21
893 Views

29-01-2018171212BloodDonation1

LUCKNOW. राजाजीपुरम जन जागरण समिति की ओर से रविवार को कालोनी के डी ब्लॉक मार्केट चौराहे पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके पर एडवोकेट अखिलेश जायसवाल, राजीव पाण्डेय, वीरेन्द्र दीक्षित, पंकज प्रजापति, रीना साहू, सुधा अवस्थी, संतोष सिंह व अनुराग निगम सहित कुल 55 लोगों ने रक्त दान किया।

इस मौके पर शिव स्वरूप गुप्ता, संदीप सिंह धीरू, अनुभव अस्थाना, मानसी तिवारी, प्रेमा बनर्जी, लल्ला मिश्रा, अल्का त्रिपाठी व धर्मेन्द्र आर्या आदि समिति के लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ेः- दीक्षांत समारोह में 8 दिव्यांगों को मिलेंगे पदक

सप्ताहभर पहले किया गया था आमंत्रित

केजीएमयू के डॉ. बृजेन्द्र सिंह व टेक्नीशियन अवधेश यादव ने ट्रांसफ्यूजन मेडिसिन विभाग की वैन में रक्तदाताओं का रक्त निकाला। समिति के अध्यक्ष आकाश मिश्रा ने बताया कि संगठन की ओर से एक सप्ताह पहले लोगों को रक्त दान के लिए आमंत्रित किया गया था।

यह भी पढ़ेः- गरीबों का उत्थान से ही देश की बदलेगी सूरत व तकदीर

Web Title: Blood Donation Camp was organized ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया