मुख्य समाचार
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी तेज रफ्तार कार, 2 की मौत, 4 घायल अमेठी में सुरेन्द्र सिंह के हत्यारों को बख्शा नहीं जायेगा : भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में मोदी सरकार की वापसी से शेयर बाजार में दिख सकती है बढ़त ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

गृहणियों ने भी रैंप पर बिखेरा जलवा


SANDEEP PANDEY 29/01/2018 17:23:43
212 Views

29-01-2018172903Housewivesals1

LUCKNOW. वेलकम क्रिएशन द्वारा फ्रीक फॉर फैशन थीम पर द माडलिंग कांटेस्ट का आयोजन रविवार को पर्यटन भवन में किया। जिसमें युवतियों और गृहणियों ने आकर्षक परिधानों में जलवा बिखेरा।

यह भी पढ़ेः-दिव्यांगजनों की सुविधा के लिए ब्लॉकवार लगेंगे कैंप

प्रतिभागियों को आगामी फिल्म में मिलेगा मौका

वेलकम क्रिएशन कम्पनी के फिल्म डायरेक्टर व प्रोड्यूसर जेके सिन्हा कहा कि फिल्मों में कल्चर खत्म हो रहा है। इसको स्थापित करने के लिए यह फैशन शो आयोजित किया है। उन्होंने कहा कि इसमें युवतियों के आलावा हाऊस वाईफ को भी मौका दिया गया है। ऐसा इसलिए ताकि जो भी फैशन के लिए क्रेजी हो उसको भी मौका मिल सके। सिन्हा ने कहा कि इस फैशन शो में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को आगामी फिल्म में मौका देंगे।

यह भी पढ़ेः-जल्द शुरू होगी ऑर्थो विभाग की दूसरी ओटी

महिलाओं के प्रति नजरिया बदलें

जेके सिन्हा ने पद्मावत विवाद का जिक्र करते हुए कहा कि हमें महिलाओं के प्रति नजरिया बदलना चाहिए। इस तरह के विवाद नहीं होने चाहिए। इस दौरान डांस डायरेक्टर प्रियांशी गौतम ने महिलाओं व युवतियों को संदेश देते हुए कहा कि पैरेन्टस को समझाएं तो पैरेन्ट्स निश्चित सहयोग करेंगे।

Web Title: Housewives also got screwed on the ramp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया