मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

फ्लैट में मिलने गया दोस्त, Amity University की प्रोफेसर का पंखे से लटका मिला शव


SUJEET KUMAR 29/01/2018 17:56:08
516 Views

suicide- newstimes

सांकेतिक फोटो

Lucknow. एमिटी यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर डॉ. गरिमा पाठक का शव फांसी के फंदे से लटका मिला। मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। बॉडी डायनिंग हॉल में गरिमा का शव दुपट्टे के सहारे पंखे पर लटका मिला है। हालांकि अभी उनकी मौत का कारण नहीं पता चल सका है और ना ही घटनास्थल से कोई सुसाइड बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें... राज्यपाल राम नाईक ने कहा- UP के लिए एक कलंक साबित हुई कासगंज की हिंसा


क्या है पूरा मामला ? 
ये मामला राजधानी के विभूतिखंड स्थित एल्डिको एलिगेंस अपार्टमेंट का है। यहां फ्लैट नंबर 1103 निवासी प्रोफेसर डॉ. गरिमा पाठक (40) किराए पर 6 महीने से रह रही थी। मृतका मूलरूप से छत्तीसगढ़ की रहने वाली बताई जा रही है। वो लखनऊ के एमिटी यूनिवर्सिटी में इंग्लिश की प्रोफेसर थीं।

मृतका के दोस्त अखिलेश बताया, मैं NGO में नौकरी करता हूं। उसकी गरिमा से फोन पर बात हुई थी गरिमा ने जल्द लखनऊ आने की बात कही थी। अगले दिन रविवार को जब वो गरिमा से मिलने उसके फ्लैट पर गया तो वहां दरवाजा अंदर से लॉक था।

यह भी पढ़ें...कासगंज में दो दिन नहीं चलेगा इंटरनेट, अखबारों पर भी रोक

अखिलेश ने कई बार आवाज दी लेकिन फिर भी दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो गरिमा बॉडी डायनिंग हॉल में दुपट्टे के सहारे पंखे से झूल रही थी। उसे नीचे उतारकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Web Title: Amity University professor commits suicide in Lucknow ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया