कांग्रेस नेता की बहन को दो युवकों ने मारी गोली,मचा हाहाकार


RAGHVENDRA CHAURASIA 29/01/2018 18:38:53
1420 Views

 

Congress party news-Newstimes

Bhopal. मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता की बहन को दो युवकों ने गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आस-पास वालों ने कांग्रेस नेता की बहन को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने इस मामले की गहन जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी। 

यह भी पढ़ें...अभी-अभी : BJP विधायक ने कासगंज मामले में दिया विवादित बयान, कहा - एक साथ ट्रेन में...

अस्पताल में लगा तांता

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में कांग्रेस नेता बंटी भार्गव की बहन छाया मिश्रा रविवार रात अपने पड़ोसी के साथ जयारोग्य अस्पताल जा रही थी। इसी दौरान निर्मल पाण्डेय और शीतल नाम के दो लड़के आ गए और किसी बात को लेकर पड़ोसी विवाद करने लगे। दोनों युवक उस पर फायरिंग करने जा रहे थे कि छाया ने उन्हें रोकने की कोशिश की। मगर वह गोली छाया मिश्रा के हाथ में गोली लग गई। इसके बाद दोनों युवक घटनास्थल से फरार हो गए। आस-पास वालों ने कांग्रेस नेता की बहन छाया मिश्रा को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां यह ख़बर फैलते ही अस्पताल में तांता लग गया। वहीं पुलिस ने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली। वहीं आरोपियों की छानबीन में पुलिस जुट गई है। वहीं अब छाया की हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर : BJP को लगा एक और बड़ा झटका, इस नेता ने दिया इस्तीफा

 

 

Web Title: madhya pradesh congress leader sister two youth pill ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया