मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

आईपीएल 11 : अपनी टीम का नाम बदलना चाहती है यह फ्रेंचाइजी, बीसीसीआई से किया अनुरोध


DEVENDRA SHARMA 29/01/2018 21:26:56
424 Views

29-01-2018213300kingxipunjab1

New Delhi. आईपीएल 11 में प्रीति जिंटा की स्वामित्व वाली किंग्स इलेवन पंजाब नये नाम के साथ खेलती हुई नजर आ सकती है। किंग्स इलेवन पंजाब ने बीसीसीआई से अनुरोध किया है कि जिस तरह अमेरिका में एनबीए और मेजर लीग बेसबॉल में टीमों को बेस बदलने पर नाम बदलने दिया जाता है, उसी तर्ज पर उनकी टीम को भी आगामी सत्र के पहले टीम का नाम ‍बदलने की अनुमति दी जाए।
यह भी पढ़ें...आईपीएल नीलामी में छाई इस स्टार की लड़की, अपने सलेक्शन से सबको चौंकाया

इंदौर में खेलना चाहते है सारे मैच
दरअसल किंग्स इलेवन पंजाब को मोहाली में अच्छा रिस्पांस ‍नहीं मिल रहा जिसके चलते वह इस वर्ष भी अपने तीन मैचों की मेजबानी इंदौर के होलकर स्टेडियम में कराएगा, क्योंकि उसके नाम के साथ पंजाब जुड़ा है, इसलिए इस बार उसे चार मैच मोहाली में करवाने पड़ रहे हैं। जबकि पंजाब अपना बेस बदलकर इंदौर को बनाने की है क्योंकि वहां के मैदान पर उसे अच्छा रिस्पांस मिलता है।

गौरतलब हो कि किंग्स इलेवन पंजाब अभी तक आईपीएल नहीं जीत पाया है लेकिन इस बार नये खिलाड़ियों व सहवाग जैसे अनुभवी खिलाड़ी के दिशा निर्देश में वह हर हाल आईपीएल की ट्राफी जीतना चाहता है।

Web Title: king xi punjab likely to change his name ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया