मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

आईपीएल 11 : महज 30 लाख में बिका इस अरबपति उद्योगपति का बेटा


DEVENDRA SHARMA 29/01/2018 21:33:38
810 Views

29-01-2018220326rajasthanroya1

नई दिल्ली। आईपीएल 2018 की नीलामी पर टीमों ने जमकर रकम लुटाई। इनमें से कुछ खिलाड़ी तो ऐसे रहे जिनका बेस प्राइज महज लाखों में था लेकिन वह करोड़ों में बिके। इन सबके बीच एक ऐसा खिलाड़ी भी था, जिनके पिता अरबपति है लेकिन वह महज 30 लाख रूपये में खरीदे गये। आर्यमान विक्रम बिरला एक ऐसा ही खिलाड़ी है।
यह भी पढ़ें...आईपीएल 11 : अपनी स्पिन गेंदबाजी का जादू बिखरेगा यह नेपाली क्रिकेटर

उद्योगपति कुमार मंगलम बिरला के बेटे हैं आर्यमान विक्रम बिरला
मध्य प्रदेश की तरफ से रणजी ट्रॉफी खेलने वाले प्रतिभावान ऑलराउंडर आर्यमान विक्रम बिरला, प्रसिद्ध उद्योगपति कुमार मंगलम बिरला के बेटे है। नीलामी के पहले राउंड में आर्यमान को किसी ने नहीं खरीदा लेकिन दूसरे राउंड में राजस्थान रॉयल्स ने महज 30 लाख रूपये में खरीद लिया। आर्यमान का बेस प्राइस 20 लाख रूपया था। अब विक्रम आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से अपना भाग्य आजमाएंगे। विक्रम को राजस्थान रॉयल्स की टीम में दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ, अजिंक्य रहाणे और ऑलराउंडर बेन स्टोक्स जैसे खिलाड़ियों के साथ खेलने और उनसे सीखने का मौका मिलेगा। 

Web Title: rajasthan royals bought this player by 30 laks ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया