मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

Paytm के कर्मचारी बने करोड़पति


HARENDRA SINGH 30/01/2018 11:16:25
542 Views

Employees of Paytm became Millionaire Newstimes

New Delhi. भारत की दूसरी सबसे बड़ी स्टार्टअप कंपनी Paytm के 500 करोड़ के स्टॉक सेल के बाद 100 से ज्यादा कर्मचारी और पूर्व कर्मचारी करोड़पति बन गए है। कंपनी में काम कर रहे करीब 200 कर्मचारियों ने अपने Employee stock ownership plan (ESOP) बेच दिए। इनकी कीमत लगभग 300 करोड़ रुपए है।

यह भी पढ़ें.. अंबानी के इस प्रोडक्ट की खबरों से उड़ने लगी बड़ी-बड़ी कंपनियों की नींद

इसके बाद कंपनी के मार्केट वैल्‍युएशन में उछाल आया है। इन शेयरों को बेच कर कंपनी के कर्मचारी मालामाल हो गए हैं। पिछले साल के मुकाबले इस साल कंपनी की मार्केट वैल्यू 10 बिलियन us dollar हो गई है जबकी पिछले साल मई में ये सिर्फ 7 बिलियन dollar थी।

Employees of Paytm became Millionaire Newstimes

Flipkart के बाद Paytm का नंबर 

कंपनी के उसकी मार्केट वैल्यू 10 बिलियन us dollar तक पहुंच गई है। अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है जब जापानी कंपनी सॉफ्ट बैंक ने Paytm में 1.4 बिलियन dollar का निवेश किया है। जापानी कंपनी के निवेश के बाद Paytm की वैल्यू इतनी बढ़ गई है की वह Flipkart के बाद सबसे अधिक वैल्यू वाली कंपनी बन गई है।

यह भी पढ़ें.. खुशखबरी: भारत में आई नई टेलीकॉम कंपनी दे रही अनलिमिटेड डाटा + अनलिमिटेड कॉल और SMS बिल्कुल फ्री

इऩ लोगों में Paytm कनाडा के चीफ एक्जीक्यूटिव भी शामिल है जिन्होंने 40 करोड़ रुपए बनाएं। वहीं एक ऑफिस बॉय ने स्टॉक सेल से 20 लाख रुपए बनाएं। कंपनी ने अन्य किसी कर्मचारी की जानकारी नहीं दी है।

Web Title: Employees of Paytm became Millionaire Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया